लाइव टीवी

"सरासर बकवास है", रोहित शर्मा-विराट कोहली के बीच दरार की खबरों पर सुनील गावस्‍कर ने जमकर निकाली भड़ास

Updated Feb 08, 2022 | 14:02 IST

India vs West Indies: सुनील गावस्‍कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दरार की खबरों को बकवास करार दिया। भारत ने ऐतिहासिक 1000वें वनडे में वेस्‍टइंडीज को 6 विकेट से हराया।

Loading ...
रोहित शर्मा और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • सुनील गावस्‍कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कथित दराद पर जवाब दिया
  • गावस्‍कर ने इस बात को बकवास करार दिया
  • रोहित ने सीमित ओवर क्रिकेट में विराट कोहली की जगह ली

नई दिल्‍ली: रोहित शर्मा सीमित ओवर के नियमित कप्‍तान के रूप में अपनी पहली सीरीज खेल रहे हैं। यह पहला मौका रहा जब विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा की कप्‍तानी में मैच खेला। पिछले कुछ महीनों से रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दरार की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस की नजरें इस बात पर लगी हैं कि इनके बीच रिश्‍ता कैसा है। वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में देखने को मिला कि विराट कोहली ने रोहित शर्मा की डीआरएस लेने में मदद की। युजवेंद्र चहल ने जब किरोन पोलार्ड का विकेट लिया तो रोहित-कोहली को एकसाथ जश्‍न मनाते हुए देखा गया।

भारत की 1000वें वनडे मैच में जीत के बाद गावस्‍कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कथित दराद पर प्रतिक्रिया दी और दावा किया कि दोनों खिलाड़ी इस बारे में बिलकुल भी चिंतित नहीं होंगे। गावस्‍कर ने कहा, 'वो दोनों साथ आगे क्‍यों नहीं बढ़ सकते? दोनों भारत के लिए खेल रहे हैं। दोनों खिलाड़‍ियों के बारे में आमतौर पर आप जो बातें सुनते हैं, वो जंचती नहीं और यह सिर्फ कयास हैं।'

गावस्‍कर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स के शो पर कहा, 'विश्‍वस्‍त सूत्र या कथित रूप से या रिपोर्ट के मुताबिक कोई आपको नहीं कहेगा और यह सालों से हो रहा है। इन खिलाड़‍ियों को इस बारे में जरा भी चिंता नहीं होगी। आपको इस तरह के कयासों पर चिंतित नहीं होना चाहिए क्‍योंकि आप भी जानते हैं कि सच्‍चाई क्‍या है। तो यहां कुछ नहीं है।' महान भारतीय क्रिकेटर ने कोहली-रोहित के बीच सबकुछ सही नहीं है वाली खबरों को बकवास करार दिया और दावा किया कि विराट को टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए प्रदर्शन करना होगा।

गावस्‍कर ने कहा, 'यह अधिकांश कहा जाता रहा है कि कप्‍तान जब टीम का खिलाड़ी बन जाए तो वो नए कप्‍तान को सफल नहीं होने देना चाहता है। यह बकवास है। क्‍योंकि वो रन नहीं बना रहा है या फिर गेंदबाज विकेट नहीं ले रहा है तो वह टीम से बाहर होगा। कोहली कप्‍तानी खो चुका है या खुद ने कप्‍तानी छोड़ी है। अब अगर आप बल्‍ले या गेंद से योगदान नहीं देंगे तो टीम से बाहर हो जाएंगे। तो यह सभी बातें महज कयास भर है जिनको कहानियां बनाने से ज्‍यादा किसी चीज से मतलब नहीं है।' बता दें कि भारत ने पहले वनडे में वेस्‍टइंडीज को 6 विकेट से हराया और अब सीरीज का दूसरा वनडे बुधवार को खेला जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल