लाइव टीवी

इस अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी का बेस प्राइस था 40 लाख, लेकिन नीलामी शुरू हुई तो सबको हैरान कर दिया

Updated Feb 12, 2022 | 22:20 IST

Rahul Tripathi sold to SRH, IPL Auction 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स से अलग हुए भारतीय अनकैप्ड क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2022 की नीलामी में सबको चौंका दिया।

Loading ...
राहुल त्रिपाठी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की नीलामी में राहुल त्रिपाठी ने सबको चौंकाया
  • अनकैप्ड खिलाड़ियों की लिस्ट में मचाई खलबली
  • भारी-भरकम रकम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया

Rahul Tripathi, IPL 2022 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में अनकैप्ड खिलाड़ियों ने पहले भी चौंकाया है और इस बार भी कुछ अलग नहीं हुआ। कई ऐसे अनकैप्ड खिलाड़ी (जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है) रहे जिन्होंने आईपीएल 2022 की नीलामी में जमकर जलवा बिखेरा। उन्हीं में एक रहे राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) जिनकी बोली ने सबको चौंका दिया।

राहुल त्रिपाठी का बेस प्राइस 40 लाख रुपये था लेकिन काफी टीमों के बीच करारी जंग हुई और अंत में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने उनको खरीद लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने राहुल त्रिपाठी को 8 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीद लिया है।

राहुल इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे। उन्होंने कई मौकों पर अंतिम क्षणों में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए केकेआर को जीत दिलाई थी। केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी, लेकिन अब वो ओरेंज टीम के साथ नजर आएंगे।

आईपीएल 2022 की नीलामी का पूरा हाल और पल-पल के अपडेट्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल