लाइव टीवी

अक्षय कुमार या रणवीर सिंह नहीं! अपनी बायोपिक के लिए सुरेश रैना की पसंद साउथ के ये दो सुपरस्टार

Updated Jun 27, 2021 | 13:14 IST

Suresh Raina on His Biopic: पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक के लिए लीड एक्टर के रोल में साउथ सुपरस्टार को देखना चाहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
सुरेश रैना
मुख्य बातें
  • सुरेश रैना इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यस ले चुके हैं
  • वह आखिरी बार आईपीएल 2021 में नजर आए थे
  • रैना बायोपिक में साउथ एक्टर को देखा चाहते हैं

सुरेश रैना टीम इंडिया के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। रैना ने क्रिकेट जगत को उस वक्त चौंका दिया था, जब उन्होंने पिछले साल 15 अगस्त को एमएस धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। हालांकि, बाएं हाथ का यह बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का हिस्सा बना हुआ है और आखिरी बार आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान मैदान पर दिखा था। रैना अब इंडिन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दूसरे चरण में एक्शन में नजर आएंगे, जिसका आगाज यूएई में सितंबर में होने जा रहा है।

सुरेश रैना का सीएसके के साथ खास लगाव

34 वर्षीय रैना ने इंडिन प्रीमियर लीग में कई दमदार और यादगार पारियां खेलीं। उन्हें मिस्टर आईपीएल के रूप में जाना जाता है। उन्होंने 200 आईपीएल मैचों में 33.1 की औसत और 136.9 की स्ट्राइक रेट से 5491 रन बनाए हैं। रैना ने 2010, 2011 और 2018 में तीन बार सीएसके को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई है। रैना का सीएसके के साथ खास लगाव है और दिग्गज बल्लेबाज चाहता है कि बायोपिक में कोई साउथ एक्टर बड़े पर्दे पर उनका किरदार निभाए। 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके रैना ने अपनी बायोपिक के लिए साउथ के दो सुपरस्टार के नाम का खुलासा किया है।

'देश या सीएसके के लिए खेलना आसान नहीं है'

सुरेश रैना ने एक लाइव सेशन में कहा, 'मैं वास्तव में अपनी बायोपिक में किसी ऐसे व्यक्ति को चाहता हूं, जो उस भावना को आगे बढ़ा सके, क्योंकि देश या सीएसके के लिए खेलना आसान नहीं है। मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो वाकई में ऐसा कर सके। वे समझ सकते हैं कि चेन्नई और चेन्नई सुपर किंग्स मेरे लिए कितने मायने रखते हैं। मेरे दिमाग में इसके लिए दो-तीन नाम हैं।' जब एक्टर्स के नाम के बारे में पूछा गया तो रैना ने अपनी पंसद बताते हुए कहा, 'मैं चाहूंगा कि सुपरस्टार सूर्या रोल निभाएं। मुझे यकीन है कि वह ऐसा कर सकते हैं। साथ ही दुलकीर सलमान  भी शानदार एक्टर हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल