लाइव टीवी

बारिश में बेटी को ड्राइव पर ले गए सुरेश रैना, साझा किया [VIDEO]

Updated Jul 22, 2020 | 14:38 IST

IPL 2020 के आयोजन की सुगबुगाहट के बीच सुरेश रैना परिवार के साथ दिल्ली -एनसीआर में हो रही बारिश का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने बेटी को बारिश में ड्राइव पर ले जाने का वीडियो साझा किया है।

Loading ...
सुरेश रैना
मुख्य बातें
  • पिछले दो दिन से दिल्ली एनसीआर में हो रही है मानसून की बारिश
  • कोरोना के कारण कुछ दिन पहले ही अभ्यास के लिए मैदान पर लौटे हैं रैना
  • पहली बारिश में बेटी को ड्राइव पर ले गए रैना और जमकर की मस्ती

गाजियाबाद: बच्चे हों या बड़े, आम हो या खास पहली बारिश हर किसी का मन मोह लेती है। दिल्ली एनसीआर में पिछले दो दिन से हो रही झमाझम बारिश में भी ऐसा ही देखने को मिला। लोग मानसून की पहली बारिश का लुत्फ उठाने के लिए घर के बाहर, छतों और सड़कों पर निकल पड़े। कुछ लोग बारिश में लॉन्ग ड्राइव पर निकल पड़े। 

ऐसा ही क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी किया। उनकी बेटी को बारिश बेहद पसंद है ऐसे में वो उसे पहली बारिश में लॉन्ग ड्राइव पर ले गए। बेटी को बारिश में ड्राइव पर ले जाने का वीडियो रैना ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो साझा करते हुए रैना ने लिखा, 'अपनी बेटी को ड्राइव पर ले जा रहा हूं। उसे बारिश बहुत पसंद है।' 

वीडियों में दिख रहा है कि रैना ड्राइव कर रहे हैं और उनकी बेटी सामने दूसरी सीट पर बैठा है और बारिश का लुत्फ उठा रही है। कार में पंजाबी गीत चल रहा है जिसका लुत्फ सभी उठा रहे हैं। बीच में रैना ये भी कह रहे हैं कि बहुत पानी भर गया है। 

कोरोना वायरस के कहर के कारण भारत में खेल गतिविधियां बंद पड़ी हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को स्टेडियम में अभ्यास के लिए जाने की अनुमति मिली है। सुरेश रैना ने हाल ही में मोहम्मद शमी और रिषभ पंत के साथ अभ्यास शुरू किया था जिसके वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा किए थे। लेकिन इस बार बारिश ने उनकी आउटडोर प्रैक्टिस पर रोक लगा दी है। 

आईसीसी द्वारा सोमवार को ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप को रद्द किए जाने के बाद आईपीएल 2020 के युएई में आयोजन की सुगबुगाहट तेज हो गई है। माना जा रहा है कि सितंबर अक्टूबर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन हो सकता है। बीसीसीआई को इसके लिए भारत सरकार की अनुमति का इंतजार है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल