लाइव टीवी

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को 'शो-स्टॉपर' मानते हैं सूर्यकुमार यादव, कहा- बल्लेबाजी के समय एटीट्यूड बेहद...

Updated Jul 24, 2021 | 16:08 IST

Suryakumar Yadav on Prithvi Shaw: सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तारीफ की है। उन्होंने शॉ को 'शो-स्टॉपर' बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
सूर्यकुमार यादव
मुख्य बातें
  • सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के सामने शानदार प्रदर्शन किया
  • उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज में टिककर बल्लेबाजी की
  • सूर्यकुमार को 'मैन ऑफ द मैसीरीज' खिताब से नवाजा गया

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। सीरीज में सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का  बल्ला गरजा। सूर्यकुमार जहां 127 रन बनाकर 'मैन ऑफ द सीरीज' चुन गए वहीं शॉ (105) भारत के ओर से सर्वाधिक रन जुटाने के मामले में तीसरे नंबर पर रहे। सीरीज खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह शॉ को 'शो-स्टॉपर' कहते हैं।

'शॉ के लिए मेरे पास सिर्फ एक शब्द है'

सूर्यकुमार ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में शॉ के बारे बात करते हुए कहा कि मेरे पास उसके लिए सिर्फ एक शब्द है। जब भी मैं शॉ को बल्लेबाजी करते देखता हूं या जब भी उससे मिलता हूं तो मैं उसे केवल 'शो-स्टॉपर' बुलाता हूं। इस शब्द का मतलब है 'वो शख्स जिसे आप देखना पसंद करते हैं और जो अपने ऊपर पर नजर रखे जाने को पसंद करता है।' 

सूर्यकुमार ने आगे कहा कि जब भी शॉ बल्लेबाजी करता है तो वह उसी तरह बल्लेबाजी करता है और मैं उसे खेलते देखना पसंद करता हूं। वह इन दिनों शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। बल्लेबाजी करते समय उसका एटीट्यूड बेहद शानदार होता है। उसने अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत की है। उसे अच्छा प्रदर्शन करते देखना शानदार है।

दोनों टी20 सीरीज में दिखाएंगे दमखम

गौरतलब है कि वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार और शॉ अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। दोनों टीमों के बीच रविवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो रहा है। पहला मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों सीरीज में अपने प्रदर्शन के जरिए भारत की टी20 विश्व कप टीम के लिए दावेदारी पेश करने की कोशिश करेंगे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल