लाइव टीवी

जब बिलकुल एमएस धोनी की तरह सुशांत सिंह राजपूत ने खेला था हेलीकॉप्‍टर शॉट, देखें वीडियो

Updated Jul 12, 2020 | 10:04 IST

Sushant Singh Rajput and MS Dhoni: एमएस धोनी की बायोपिक में काम करके सुशांत ने तारीफें बटोरी थीं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो धोनी के जैसे हेलीकॉप्‍टर शॉट लगाते दिख रहे हैं।

Loading ...
एमएस धोनी और सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का हेलीकॉप्‍टर शॉट खेलते हुए वीडियो वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले मुंबई स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या की थी
  • एमएस धोनी की बायोपिक में काम करके सुशांत ने खूब तारीफ बटोरी थी

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत को एक महीना होने को आया। याद हो कि सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली थी, उनका शव पंखे पर लटका हुआ मिला था। सुशांत की मौत पर पूरे देश में शोक की लहर फैल गई थी। अब दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर का एक दुर्लभ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की बायोपिक में काम करके सुशांत सिंह राजपूत ने खूब तारीफें बटोरी थी।

एमएस धोनी का सिग्‍नेचर शॉट है हेलीकॉप्‍टर शॉट। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एमएस धोनी के जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत भी हेलीकॉप्‍टर शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि सुशांत ने फिल्‍म में जबर्दस्‍त काम किया और इसकी बदौलत उन्‍होंने काफी शोहरत हासिल की।

सुशांत ने न सिर्फ हेलीकॉप्‍टर शॉट खेलने पर अच्‍छी पकड़ बनाई बल्कि बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि कई फैंस उनको चीयर भी कर रहे हैं। यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

देखिए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो

बता दें कि दिवंगत एक्‍टर से जुड़े कई निर्देशकों और लोगों से पुलिस की पूछताछ चल रही है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण अब तक पता नहीं चला है। वहीं धोनी पिछले साल विश्‍व कप के बाद से प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट से दूर हैं। उनके संन्‍यास को लेकर कई अटकलें जारी हैं। मगर धोनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने कहा कि इस समय क्रिकेटर का पूरा ध्‍यान आईपीएल पर है, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित की गई है। 

उन्‍होंने कहा कि धोनी ने अब तक संन्‍यास के बारे में कोई फैसला नहीं दिया है। दिवाकर के हवाले से पीटीआई ने कहा, 'दोस्‍त होने के नाते हम उसके क्रिकेट के बारे में बात नहीं करते। मगर उनको देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता कि वह संन्‍यास लेना चाहते हैं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल