लाइव टीवी

खुशखबरीः फिट होकर धुरंधर भारतीय गेंदबाज टीम से जुड़ा, क्या फाइनल टी20 में मिलेगा मौका?

Updated Mar 19, 2021 | 05:00 IST

T Natarajan returns: भारत के युवा यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन की भारतीय टीम में फिर से वापसी हो गई है। उन्होंने अपना फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद वो टीम से अहमदाबाद में जुड़ गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली के साथ टी नटराजन
मुख्य बातें
  • टी नटराजन की भारतीय टीम में हुई वापसी
  • फिटनेस टेस्ट को पास करके टीम से जुड़े नटराजन
  • क्या फाइनल टी20 मैच में नटराजन को खेलने का मौका मिलेगा

अहमदाबाद: भारत के बायें हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन फिटनेस परीक्षण में सफल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान गुरुवार को यहां टीम से जुड़ गये। ऑस्ट्रेलिया में तीनों प्रारूपों में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय नटराजन कंधे और घुटने की चोट से परेशान थे जिसके कारण वह वर्तमान श्रृंखला के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाये थे।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘नटराजन ने यो-यो टेस्ट और दो किमी दौड़ सहित सभी अनिवार्य परीक्षण पास कर लिये थे। वह कुछ दिन पहले अहमदाबाद पहुंच गया था लेकिन जैव सुरक्षित वातावरण का हिस्सा नहीं होने के कारण उसे कुछ दिन तक पृथकवास पर रहना पड़ा था।’’

यॉर्कर स्पेशलिस्ट के रूप में मशहूर हुए नटराजन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन अंदाज में की थी। अब टी20 सीरीज में सिर्फ एक फाइनल मुकाबला बचा है, देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली उनको मौका देते हैं या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल