लाइव टीवी

T20 World Cup: भारत के खिलाफ महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने किया 12 सदस्यीय टीम का ऐलान 

Updated Oct 23, 2021 | 15:18 IST

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ रविवार 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के महामुकाबले के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में अनुभवी खिलाड़ियों को वरीयता दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • भारत का पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में है 5-0 के अविजेय रिकॉर्ड
  • पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ पिछले पांच टी20 मैचों में मिली है हार
  • पाकिस्तान ने महामुकाबले से पहले कर दिया है अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान

दुबई: टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड का आगाज शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले के साथ हो गया। लेकिन पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर टिकी हुई हैं। दोनों टीमों ने इस मैच के लिए अपनी-अपनी कमर कस ली है। पाकिस्तान ने तो एक दिन पहले इस मुकाबले के लिए 12 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है।

टीम में इस बड़े मैच के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी गई है। दुबई की पिच को ध्यान में रखते हुए स्पिनर्स को वरीयता दी गई है। साथ ही टीम में ऐसे खिलाड़ियों को जगह दी गई है जो काम चलाऊ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं।  

पाकिस्तान ने 12 खिलाड़ियों में साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में खेले गए मुकाबले में खेलने वाले फखर जमां, इमाद वसीम, शादाब खान, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज को शामिल किया है। 

भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पाकिस्तानी की 12 सदस्यीय टीम: 
बाबर आजम (कप्तान), रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, हैदर अली, हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल