लाइव टीवी

T20 World Cup 2022: बिके भारत-पाकिस्तान मैच के सारे टिकट, 23 अक्टूबर को खचा-खच भरा होगा स्टेडियम

Updated Sep 15, 2022 | 16:29 IST

टी20 विश्व कप 2022 के दौरान 23 अक्टूबर को एमसीजी में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले की सारी टिकट बिक चुकी हैं। आईसीसी ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
रोहित शर्मा और बाबर आजम
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है टी20 विश्व कप
  • 23 अक्टूबर में एमसीजी में होगा भारत पाकिस्तान के बीच महामुकाबला
  • इस मैच के सारे टिकटों के बिकने की आईसीसी ने आधिकारिक तौर पर की घोषणा

दुबई: हाल ही में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुई दो रोमांचक भिड़ंत से क्रिकेट प्रशंसकों का मन नहीं भरा है। ऐसे में 23 अक्टूबर 2022 को टी20 विश्व कप 2022 के दौरान दोनों टीमों के बीच होने वाले महा-मुकाबले को लेकर प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है। फैन्स उस मैच का गवाह बनने को कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं। इस बात की तस्दीक आईसीसी ने भी अपने बयान से कर दी है। 

बिके भारत पाकिस्तान मुकाबले के सारे टिकट
आईसीसी ने इस बात का आधिकारित तौर पर ऐलान किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के सारे टिकट बिक चुके हैं। अबतक तकरीबन 5 लाख दर्शक टी20 विश्व कप की टिकट खरीद चुके हैं। 23 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

82 देश के लोगों ने खरीदे हैं विश्व कप के टिकट
आईसीसी ने इस बारे में जारी प्रेस रिलीज में बताया कि विश्व कप के करीब आते ही फैन्स ऑफीशियल प्लेटफॉर्म पर टिकटों की फेस वेल्यू पर अदला-बदली कर सकते हैं। 82 देशों के प्रशंसकों ने 16 देशों के खिलाड़ियों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलता देखने के लिए वर्ल्ड कप के टिकट बुक किए हैं। 

दो साल बाद खचाखच भरा होगा स्टेडियम 
महिला टी20 विश्व कप 2022 के बाद पहली बार एमसीजी स्टेडियम दर्शकों छका-छक भरा होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच खिताबी जंग को देखने के लिए  86,174 दर्शक एमसीजी पहुंचे थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल