लाइव टीवी

WTC Final: टीम इंडिया का इंट्रा स्क्वाड मैच हुआ खत्म, जडेजा ने जमाया अर्धशतक, कोच ने बालकनी से रखी नजर

Updated Jun 14, 2021 | 14:47 IST

Indiaट Intra Squad Match: भारतीय टीम के भीतर आपस में खेले गया अभ्यास मैच (इंट्रा स्क्वाड मुकाबला) पूरा हो गया है। खिलाड़ियों ने फाइनल से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहाया। रवींद्र जडेजा ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच पूरा हो गया।
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम का इंट्रा स्क्वाड मैच खत्म हो गया है
  • तीन दिवसीय मैच में खिलाड़ियों ने दमखम दिखाया
  • रवींद्र जडेजा ने तीसरे दिन फिफ्टी जमाई

साउथैम्पटन: भारतीय टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले को देखते हुए तीन दिवसीय इंट्रा स्क्वाड मैच पूरा कर लिया है। इस दौरान रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल जैसे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने का अवसर मिला। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, 'इंट्रा स्क्वाड मैच सिमुलेशन का तीसरा दिन खत्म हुआ जहां टीम ने लय पकड़ने की कोशिश की।'

कोच ने बालकनी से खिलाड़ियों पर नजर रखी 

तीसरे दिन हनुमा विहारी और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की। हनुमा का हाल ही में काउंटी चैंपियनशिप में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (50) इस दौरान कवर ड्राइव खेलते देखे गए। कोच रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम की बालकनी से खिलाड़ियों के खेल पर नजर रखी। भारतीय टीम सोमवार को निर्धारित 10 दिनों के क्वारंटीन में बाहर आएगी और डब्ल्यूटीसी की तैयारियों के लिए जुट जाएगी। खिलाड़ी तीन जून को साउथैम्पटन पहुंचे थे।

पहली बार तटस्थ स्थल पर खेलेगी टीम इंडिया

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद सोमवार की दोपहर तक यहां पहुंचेगी। डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला ऐसा पहला मैच है जो भारतीय टीम तटस्थ स्थल पर खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खिताबी मुकाबला 18 जून से साउथैम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में शुरू होगा। चैंपियनशिप क आगाज 1 अगस्त, 2019 से एशेज सीरीज के साथ हुई थी। भारत ने चैंपियनशिप में छह सीरीज जबकि न्यूजीलैंड ने पांच सीरीज खेलीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल