लाइव टीवी

मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर साझा की हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

Updated Aug 27, 2020 | 07:58 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर साझा करके बवाल मचा दिया है। ऐसा करके वो एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Loading ...
हसीन जहां
मुख्य बातें
  • पति मोहम्मद शमी के साथ चल रहे कानूनी विवाद से इतर हसीन जहां इन दिनों अपने बयानों और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं
  • उन्होंने एक बार फिर इन्स्टाग्राम पर एक हॉट तस्वीर साझा करके बवाल मचा दिया है
  • सोशल मीडिया पर एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैंं

कोलकाता: टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वो लगातार इन्स्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करके बवाल मचा रही हैं। 

मॉडलिंग कर चुकी हसीन जहां ने कुछ दिन पहले पति मोहम्मद शमी के साथ न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। उस तस्वीर को लेकर बहुत बवाल हुआ था। ट्रोलर्स ने उन्हें उस तस्वीर का साझा करने पर बहुत बुरा भला कहा था। 

ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से हॉट बम सोशल मीडिया पर फोड़ दिया है। अपनी एक तस्वीर हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर साझा की है उसमें कैप्शन लिखा है' या अल्लाह मुझे ये पिक पोस्ट करते हुए इतनी हंसी क्यों आ रही है।'

हसीन जहां ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वो काले रंग के इनरवियर्स पहनी नजर आ रही हैं और खूबसूरत दिख रही हैं। ऐसे में एक बार फिर लोग उनके ऊपर अलग अलग टिप्पणियां कर रहे हैं। हसीन जहां इसी महीने रक्षाबंधन पर अपनी बेटी के वीडियो को साझा करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। 

हसीन जहां साल 2018 में पति मोहम्मद शमी के साथ उपजे विवाद के बाद से सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2018 में उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा और मारपीट का मामला कोलकाता में दर्ज कराया था। तब से वो अलग रह रही हैं और दोनों के बीच विवाद का समाधान अबतक नहीं हुआ है। जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग में लिप्त रहने की बात कही थी जिसपर बीसीसीआई ने जांच के बाद उन्हें क्लीन चिट दे दी थी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल