लाइव टीवी

चोटिल उमेश यादव को स्वदेश लौटने से पहले मिली खुशखबरी, घर में गूंजी किलकारी

Updated Jan 01, 2021 | 17:30 IST

एमसीजी टेस्ट के दौरान चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव को नए साल में खुशखबरी आई है। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है।

Loading ...
उमेश यादव( साभार BCCI)
मुख्य बातें
  • उमेश यादव की पत्नी तान्या पहली बार बने हैं माता पिता
  • उमेश यादव के चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होने के बाद आई है ये खबर
  • स्वेदश वापस लौट चुके हैं उमेश, भारत लौटकर एनसीए में होगा रीहैब

नागपुर: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव की जगह शुक्रवार को बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज टी नटराजन को शामिल करने का ऐलान किया। इसके साथ ही उमेश यादव के स्वदेश लौटने का रास्ता साफ हो गया लेकिन इसी बीच नागपुर से उनके लिए खुशखबरी आई। ऐसे में उनके चोटिल होकर स्वदेश लौटने का गम खुशी में बदल गया। 

उमेश यादव की पत्नी ने साल 2021 के पहले दिन बेटी को जन्म दिया। उमेश के पिता बनने की खबर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी। बीसीसीआई ने ट्वीट करके कहा, उमेश यादव को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं। हम उनके जल्द चोट से उबरने और जल्दी से मैदान पर वापस लौटने की आशा करते हैं। 


उमेश यादव और तान्या की पहली संतान हैं। उमेश यादव ने सोशल मीडिया पिता बनने की खुशी फैंस से शेयर की और इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- यह बेटी है..। तस्वीर में उनकी बेटी बहुत ही क्यूट दिख रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल