लाइव टीवी

लंका प्रीमियर लीग से पहले ये तीन क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Updated Nov 20, 2020 | 17:21 IST

Cricketers Coronvirus positive before LPL 2020: तीन क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं लंका प्रीमियर लीग 2020 शुरू होने से पहले। इनमें से पाकिस्तानी क्रिकेटर सोहेल तनवीर का नाम भी शामिल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लंका प्रीमियर लीग 2020

कोलंबो: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर और कनाडा के बल्लेबाज रविंदरपाल सिंह 26 नवंबर से शुरू हो रही पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे आयोजकों को एक और झटका लगा है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा तनवीर और कोलंबो किंग्स के रविंदरपाल टी20 टूर्नामेंट के लिए श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए।

पाकिस्तान के ही वहाब रियाज और इंग्लैंड के लियाम प्लंकेट के हटने पर तनवीर को विकल्प के तौर पर जगह दी गई थी। तनवीर और रविंदरपाल कम से कम दो हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। टस्कर्स के कोच हसन तिलकरत्ने ने कहा कि उन्हें तनवीर की जगह लेने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की जरूरत होगी।

श्रीलंका के इस पूर्व बल्लेबाज ने वेबसाइट से कहा, ‘‘हमें फ्रेंचाइजी मालिकों से बात करनी होगी और तनवीर की जगह लेने के लिए किसी को ढूंढना होगा।’’ एलपीएल आयोजकों को इससे पहले लसिथ मलिंगा और क्रिस गेल जैसे शीर्ष खिलाड़ियों के हटने से झटका लगा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल