लाइव टीवी

CPL 2020: सुनील नरेन ने खेली धमाकेदार पारी, आंद्रे रसेल हुए फ्लॉप, शाहरुख खान की टीम की दूसरी जीत

Updated Aug 21, 2020 | 08:27 IST

Trinbago Knight Riders: सुनील नरेन ने लगातार दूसरे मैच में धमाकेदार पारी खेलते हुए ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को सात विकेट की जीत दिलाई है। हालांकि, आंद्रे रसेल अपना जादू बिखेरने में कामयाब नहीं हुए।

Loading ...
ट्रिनबागो नाइट राइडर्स
मुख्य बातें
  • ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तालावास को 7 विकेट से मात दी
  • मौजूदा सीपीएल में टीकेआर ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की
  • सुनील नरेन को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया

टारूबा: सुनील नरेन (53 रन और एक विकेट) के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत ट्रिनबागोन नाइट राइडर्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2020 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल 2020 के छठे मैच में जमैका तालावास को सात विकेट से मात दी। ब्रायन लारा स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में जमैका तालावास ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 135 रन बना सकी। जवाब में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 11 गेंदें शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। सुनील नरेन को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नरेन-मुनरो का धमाका

जमैका तालावास द्वारा मिले 136 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो की शुरूआत बेहद खराब रही। फिडेल एडवर्ड्स ने पारी के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर लेंडल सिमंस को ब्रेथवेट के हाथों झिलवा दिया। यहां से नरेन ने कॉलिन मुनरो (49*) के साथ दूसरे विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी करके ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की वापसी कराई। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज नरेन ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक शॉट्स घुमाए। 38 गेंदों में 7 चौके और दो छक्‍के की मदद से 53 रन बनाने वाले नरेन को संदीप लामिछाने ने ब्रेथवेट के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा।

फिर मुनरो ने डैरेन ब्रावो (14) के साथ 30 रन की साझेदारी करके ट्रिनबागो को 100 रन के पार पहुंचाया। अफगानिस्‍तान के ऑफ स्पिनर मुजीब उर रहमान ने ब्रावो का कैच अपनी गेंद पर लेकर ट्रिनबागो का तीसरा विकेट झटका। मुनरो और कप्‍तान कीरोन पोलार्ड (5*) ने ट्रिनबागो को आसान जीत दिलाई। न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन मुनरो ने 46 गेंदों में पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 49 रन बनाए। जमैका तालावास की तरफ से फिडेल एडवर्ड्स, मुजीब उर रहमान और संदीप लामिछाने को एक-एक विकेट मिला।

आंद्रे रसेल का बल्‍ला रहा खामोश

इससे पहले ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने टॉस जीतकर जमैका तालावास को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया। जमैका की शुरूआत खराब रही। चाडविक वॉल्‍टन को अली खान ने खाता नहीं खोलने दिया और फवाद अहमद के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद सील्‍स ने निकोलस कीर्टन को खाता खोलने नहीं दिया और एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। ग्‍लेन फिलिप्‍स ने एक छोर संभाले रखा और 42 गेंदों में 5 चौके व 4 छक्‍के की मदद से 58 रन बनाए। स्‍टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्‍ला खामोश रहा। वह 26 गेंदों में तीन चौके की मदद से 25 रन बनाकर आउट हुए।  देखते ही देखते जमैका की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 135 रन बना सकी। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की तरफ से अली खान और जायडन सील्‍स ने दो-दो विकेट लिए। सुनील नरेन, फवाद अहमद और ड्वेन ब्रावो को एक-एक विकेट मिला।

सीपीएल 2020 अंक तालिका

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की मौजूदा सीपीएल में यह लगातार दूसरी जीत रही। वह दो मैचों में 4 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज है। वहीं जमैका तालावास दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ चौथे नंबर पर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल