लाइव टीवी

'2 लोगों ने घर के बाहर मुझे जान से मारने की कोशिश की': कलंकित पाक क्रिकेटर का दावा, पुलिस में की रिपोर्ट

Updated Jul 10, 2021 | 19:13 IST

Umar Akmal: पाकिस्‍तान के क्रिकेटर उमर अकमल ने दावा किया कि उनके घर के बाहर उन्‍हें दो लोगों ने जान से मारने की कोशिश की। पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
उमर अकमल
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तानी क्रिकेटर उमर अकमल को दो लोगों ने जान से मारने की कोशिश की
  • अकमल ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया
  • उमर अकमल का ऑटोग्राफ और सेल्‍फी लेने के दौरान यह पूरा विवाद हुआ

कराची: पाकिस्‍तान के क्रिकेटर उमर अकमल एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। अकमल का अपने फैंस के साथ विवाद हुआ है। क्रिकेट पाकिस्‍तान के मुताबिक, अकमल की अपने घर के बाहर दो लोगों से लड़ाई हुई। रिपोर्ट में दावा किया गया कि अकमल पर हमला हुआ और उन्‍हें जान से मारने की कोशिश की गई। 

जानकारी मिली है कि यह घटना लाहौर के डिफेंस हाउसिंग ऑथोरिटी में हुई, जहां उमर अकमल का घर है। दो लोग उमर अकमल के साथ सेल्‍फी और उनका ऑटोग्राफ लेने आए थे। उमर अकमल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और इसके बाद दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक ब्रिटीश निवासी, जो कि अकमल के पड़ोसी के घर में रह रहे हैं, वो पाकिस्‍तानी क्रिकेटर से मिलने आए थे।

हालांकि, जब दो लोग अकमल के घर में दाखिल हुए तो क्रिकेटर के साथ उनकी झड़प हुई और कथित तौर पर दोनों ने अकमल पर हमला कर दिया। हालांकि, गिरफ्तार किए गए लोगों ने दावा किया कि अकमल और उनके घरेलू स्‍टाफ ने उन दोनों पर हमला किया। आरोपी ने दावा किया कि उनका कोई गलत इरादा नहीं था और वह अकमल के घर सिर्फ फैंस बनकर मिलने गए थे। इस मामले के चलते एक बार फिर उमर अकमल सुर्खियों में आए हैं।

उमर अकमल ने हाल ही में माफी मांगी थी

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में उमर अकमल का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें क्रिकेटर ने अपनी हरकतों के लिए फैंस से माफी मांगी थी। उमर अकमल पर भ्रष्‍टाचार के मामले को छुपाने का आरोप लगा था, जिसके बाद क्रिकेटर पर 18 महीने का प्रतिबंध भी लगा था। दरअसल, पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन 5 से पहले उमर अकमल को संदिग्‍ध गतिविधियों में शामिल होने का दोषी पाया गया था, जिसके बाद उन्‍हें निलंबित कर दिया गया था।

वैसे, उमर अकमल का विवादों से गहरा नाता रहा है। उमर अकमल को अनुशासनहीन क्रिकेटर तक करार दिया गया। पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने अकमल को मानसिक रोग के डॉक्‍टर से इलाज करने की सलाह भी दी थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल