लाइव टीवी

USA vs Ireland: मैच स्थगित करने के बावजूद नहीं बनी बात, कोरोना की भेंट चढ़ी अमेरिका-आयरलैंड वनडे सीरीज

Updated Dec 29, 2021 | 13:12 IST

USA vs Ireland ODI series: अमेरिका और आयरलैंड का दूसरा वनडे स्थगित किया गया था ताकि सीरीज खेली जा सके। लेकिन अब दोनों टीमों की वनडे सीरीज कोरोना की भेंट चढ़ गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अमेरिका बनाम आयरलैंड वनडे सीरीज
मुख्य बातें
  • अमेरिका बनाम आयरलैंड वनडे सीरीज
  • कई कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए
  • दोनों टीमों के टी20 सीरीज ड्रॉ पर छूटी थी

फोर्ट लॉडरडेल (अमेरिका): कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच अमेरिका और आयरलैंड के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज के वनडे मैच रद्द कर दिए गए हैं। आयरलैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे। 

इसके अलावा खिलाड़ियों के साथियों में भी संक्रमण के मामले मिले थे जिनमें से आयरलैंड के दो क्रिकेटर करीबी संपर्क में थे। सभी खिलाड़ियों की जांच रिपोर्ट हालांकि नेगेटिव आई है। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द किया जा चुका था। 

यह भी पढ़ें: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में अमेरिका ने किया उलटफेर, भारतीय मूल के गजानंद बने जीत के हीरो

दूसरे वनडे को एक दिन के लिये स्थगित कर दिया गया था चूंकि अंपायरिंग टीम और अमेरिकी टीम के सदस्यों में कुछ पॉजिटिव मामले पाए गए।

एक संयुक्त बयान में अमेरिकी क्रिकेट और क्रिकेट आयरलैंड ने कहा, 'कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण दोनों बोर्ड ने बाकी दो मैच रद्द करने का फैसला किया है।' दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल