लाइव टीवी

रणजी ट्रॉफी में भी ये खिलाड़ी करेगा तमिलनाडु की अगुआई, वॉशिंगटन बने उप-कप्तान

Updated Dec 30, 2021 | 08:00 IST

Vijay Shankar Tamil nadu Ranji Captain: तमिलनाडु क्रिकेट बोर्ड ने विजय हजारे ट्रॉफी में विजय शंकर की कप्तानी में टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद एक बार फिर उनके नेतृत्व पर भरोसा जताया है। 

Loading ...
विजय शंकर
मुख्य बातें
  • हाल ही में तमिलनाडु को विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंचाने वाले विजय शंकर पर बोर्ड ने फिर भरोसा जताया है
  • रणजी ट्रॉफी के लिए विजय शंकर को टीम का कप्तान बनाया गया है
  • वॉशिंगटन सुंदर को टीम का नया उपकप्तान नियुक्त किया गया है

चेन्नई: आलराउंडर विजय शंकर रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु की अगुआई करेंगे जबकि एमएस वॉशिंगटन सुंदर को टीम का उप कप्तान नियुक्त किया गया है। टीम में तेज गेंदबाजों आर सिलंबरासन और पी सरवण कुमार के अलावा बल्लेबाज बी साई सुदर्शन के रूप में तीन नए चेहरों को शामिल किया गया है।

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक रणजी ट्रॉफी के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। तमिलनाडु की टीम रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी में अपने अभियान की शुरुआत 13 जनवरी से जम्मू-कश्मीर के खिलाफ करेगी और अपने मुकाबले अहमदाबाद में खेलेगी।

तमिलनाडु की टीम ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीता था जबकि पिछले रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में उप विजेता रही। विजय हजारे ट्रॉफी में भी तमिलनाडु की कमान विजय शंकर के हाथों में थी। 

तमिलनाडु की टीम इस प्रकार है:
विजय शंकर (कप्तान), एमएस वाशिंगटन सुंदर (उप कप्तान), बी इंद्रजीत, बाबा अपराजित, एन जगदीशन, एम शाहरुख खान, बी साई सुदर्शन, प्रदोष रंजन पॉल, एल सूर्यप्रकाश, एम कौशिक गांधी, वी गंगा श्रीधर राजू, संदीप वॉरियर, एम मोहम्मद, आर सिलंबरासन, पी सरवण कुमार, ए अश्विन क्रिस्ट, एल विग्नेश, आर साई किशोर, एम सिद्धार्थ और आर केविन।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल