लाइव टीवी

Andra Pradesh vs Vidarbha Ranji trophy: मैच में घुसा सांप तो मच गई अफरा-तफरी, देखें ये वीडियो

Updated Dec 09, 2019 | 13:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Andra Pradesh vs Vidarbha Ranji trophy 2019: आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच रणजी ट्रॉफी मुकाबले में सांप मैदान में घुस गया। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। सांप के कारण खेल देरी से शुरू हुआ।

Loading ...
रणजी ट्रॉफी मैच में सांप घुसा
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई के डॉमेस्टिक ट्विटर हैंडल ने इस घटना का वीडियो पोस्‍ट किया है
  • विदर्भ के कप्‍तान फैज फजल ने टॉस जीतकर आंध्र के खिलाफ फील्डिंग का फैसला किया
  • सांप के घुसने की वजह से मैच शुरू होने में देरी हुई

विजयवाड़ा: क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। यह बात एक बार फिर रणजी ट्रॉफी के मैच में साबित होती दिखी। आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला सोमवार को बेहद अजीब कारण के देरी से शुरू हुआ। दरअसल, मैच के दौरान मैदान में काफी लंबा सांप घुस गया था। इसकी वजह से खेल काफी देर तक रोकना पड़ा। सांप घुसने की वजह से मैदान पर काफी अफरा-तफरी भी मच गई। ग्रउंड स्‍टाफ को उसे पकड़ने के लिए कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी।

बीसीसीआई के डॉमेस्टिक ट्विटर हैंडल ने इसका वीडियो अपने अकाउंट से शेयर किया है। बीसीसीआई ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'सांप ने खेल रोका। एक मेहमान मैदान पर आया, जिसने मैच शुरू कराने में देरी की।' बता दें कि इस मैच में विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक आंध्र ने लंच तक 32 ओवर में तीन विकेट खोकर 87 रन बना लिए हैं।

पहले भी सांप ने रोका मैच

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सांप के कारण मैच में देरी हुई हो। इससे पहले 2015-16 में बंगाल और विदर्भ के बीच मुकाबले के दौरान भी 4 फीट लंबे सांप को मैदान पर देखा गया था। वैसे, आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच जब मुकाबले के दौरान जब सांप मैदान में दिखा तो उस समय आंध्र का स्‍कोर 20 ओवर में 47 रन था।

विदर्भ गत चैंपियन

विदर्भ की टीम रणजी ट्रॉफी की गत चैंपियन हैं। 2017 में विदर्भ ने इतिहास रचते हुए पहली बार रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। तब विदर्भ ने कर्नाटक को पांच रन से मात दी थी। फिर फाइनल में दिल्‍ली को 9 विकेट से मात देकर विदर्भ ने पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था। इसके बाद 2018-19 में विदर्भ ने फाइनल में सौराष्‍ट्र को मात देकर अपने खिताब की रक्षा की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल