लाइव टीवी

Kid Viral Video: डायपर पहने इस 'क्रिकेटर' के कोहली हुए फैन, पीटरसन बोले 'टीम इंडिया में ले लीजिए'

Updated Dec 15, 2019 | 12:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Diaper Wearing kid Viral Video: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पीटरसन ने साथ ही विराट कोहली से सवाल पूछा कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में ले सकते

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
विराट कोहली

नई दिल्ली: कहते हैं कि पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं यानी बच्चों का हुनर बचपन से ही दिखने लगता है। कुछ बच्चे जहां कम उम्र से ही प्रतिभाशाली होते हैं तो कुछ वक्त के गुजरने के साथ अपना हुनर पहचान जाते हैं। ऐसे ही एक बच्चे का बल्लेबाजी करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसकी सराहना हर कोई कर रहा है। चाहे कोई हस्ती हो या आम शख्स जिसने भी यह वीडियो देखा बच्चे का कायल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा डायपर में बल्लेबाज कर रहा है। 

वीडियो में बच्चा अपने घर में क्रिकेट खेलते हुए दिख रहा है। दस्ताने पहने हुए बच्चे को लाजवाब स्ट्रेट ड्राइव और कवर ड्राइव खेलते हुए देखा जा सकता है।  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने डायपर में क्रिकेट खेलते इस बच्चे से बेहद प्रभावित हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को टैग करते हुए सवाल पूछा है कि क्या वह इस बच्चे को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। 

पीटरसन ने लिखा, 'विराट कोहली आप इसे अपनी टीम में शामिल कर लीजिए, क्या आप इसे टीम में चुनेंगे।' इस पर कोहली ने भी पीटरसन को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'यह लड़का कहां से है, अविश्वसनीय।' बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ऐसा नहीं हो सकता। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने इस पर कमेंट किया। 

गौरतलब है कि यह वीडियो क्लिप करीब एक महीने पहले वायरल हुआ था, जब फॉक्स न्यूज ने इसे शेयर किया था। अब पीटरसन ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल