लाइव टीवी

Virat Kohli Instagram Followers: विराट कोहली का सोशल मीडिया पर धमाका, इंस्टाग्राम पर ठोका दोहरा शतक

Updated Jun 08, 2022 | 09:12 IST

Virat Kohli most followers record on Instagram: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
विराट कोहली का इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का सोशल मीडिया पर एक और धमाका
  • अब इंस्टाग्राम पर एक और खास रिकॉर्ड किया अपने नाम
  • 200 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाले पहले क्रिकेटर

Virat Kohli Instagram Followers record: बेशक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं और लंबा समय हो गया है जब उनके फैंस ने देश के लिए उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं देखी है। हां, हाल में आईपीएल के दौरान उन्होंने अहम मौके पर एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने फैंस का दिल फिर जीता था लेकिन उसके अगले मैच में उनका बल्ला फिर शांत हो गया। खैर, कुछ भी होता रहे, विराट को चाहने वालों की कभी कमी नहीं होगी। इंस्टाग्राम पर उनका ताजा रिकॉर्ड इस बात का गवाह है।

विराट कोहली के फैंस हर दिन बढ़ते जा रहे हैं और सोशल मीडिया इसका सबूत है। मैदान पर शतक या दोहरा शतक ना दिख रहा हो लेकिन विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स का दोहरा शतक जरूर लगा दिया है। अब इस सोशल मीडिया साइट पर विराट के 200 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। वो पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिसने 20 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा छुआ है।

किंग कोहली ने अपनी इस कामयाबी का जश्न मनाने के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उनके कई वीडियो और तस्वीरों के साथ लिखा हुआ है, '200 मिलियन मजबूत, समर्थन के लिए शुक्रिया मेरे इंस्टा परिवार।'

कौन-कौन है रेस में

इंस्टाग्राम पर सर्वाधिक फॉलोअर्स की लिस्ट में अब विराट कोहली खेल जगत में तीसरे पायदान पर आ गए हैं। इस मामले में उनसे आगे सिर्फ पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (451 मिलियन) और अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी (334) का नाम शामिल है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल