लाइव टीवी

Virat Kohli Instagram: बल्ले से ना सही, विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बनाया एक और रिकॉर्ड

Updated Sep 03, 2021 | 20:50 IST

Indian captain Virat Kohli scripts another record on social media| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक और खास रिकॉर्ड बना डाला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का सोशल मीडिया पर नया रिकॉर्ड बना
  • इंस्टाग्राम पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
  • सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले भारतीय सेलेब्रिटी बने 'किंग कोहली'

भारतीय कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर 150 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय बन गए। फोटो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर भारतीय कप्तान खेल जगत में फॉलोअर्स के मामले में चौथे स्थान पर हैं। 237 मिलियन फॉलोर्स के साथ रोनाल्डो इस सूची में शीर्ष पर हैं, जबकि दूसरे स्थान पर लियोनल मैसी हैं जिनके 260 मिलियन फॉलोर्स हैं और नेमार 150 मिलियन फॉलोर्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

कोहली इससे पहले इंस्टाग्राम पर 75 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले एशियाई बन गए थे। इंस्टाग्राम के अलावा, कोहली की ट्विटर और फेसबुक जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। अब तक उनके ट्विटर पर 43.4 मिलियन और फेसबुक पर 48 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में, कोहली ने बॉलीवुड सितारों अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भारत की सबसे अमीर सेलेब सूची में शीर्ष स्थान बनाए रखने के लिए पछाड़ दिया था। डफ एंड फेल्प्स द्वारा सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी 2020 के अनुसार, भारतीय कप्तान कथित तौर पर 237.7 मिलियन डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ भारत की सबसे अमीर हस्ती के रूप में शीर्ष पर पहुंचे थे।

भारतीय कप्तान अपने हर पोस्ट के लिए पांच करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसकी तुलना में, रोनाल्डो प्रति प्रायोजित इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 11.72 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल