लाइव टीवी

VIDEO: विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को देखकर किए Fly Push Ups, बस अंदाज जुदा था

Updated Jul 02, 2020 | 23:41 IST

Virat Kohli Flying push ups video: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के वीडियो से सीखते हुए फ्लाइंग पुश अप्स किए लेकिन कुछ खास अंदाज में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Virat Kohli doing Fly push ups
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने कुछ दिन पहले करके दिखाए थे फ्लाइंग पुश अप्स
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अब एक खास ट्विस्ट के साथ किए फ्लाइ पुश अप्स
  • ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो, पांड्या को दी चुनौती

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लॉकडाउन होने के बाद से घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। बेशक उन्होंने महीनों से क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन आने वाले समय के लिए वो खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कभी दौड़ लगाना, कभी जिम में पसीना बहाना तो कभी अजब-गजब वर्कआउट करना, इन सभी के वीडियो वो साझा करते रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन का एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो कुछ खास करते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने गुरुवार को जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो फ्लाइंग पुश अप्स करते दिख रहे हैं। विराट ने इस ट्वीट में बताया भी है कि वो हार्दिक पांड्या का एक वीडियो देखकर काफी प्रभावित हुए थे इसलिए उन्होंने भी फ्लाइंग पुश अप्स करने की ठानी। अब कोहली तो ठहरे परफेक्शनिस्ट, उन्होंने ना सिर्फ पांड्या से बेहतर फ्लाइंग पुश अप्स किए बल्कि इसमें तालियां भी जोड़ीं जिससे ये और मुश्किल और दिलचस्प नजर आने लगा।

कप्तान कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हाय एच (हार्दिक पांड्या), तुम्हारे फ्लाइंग पुश अप्स देखकर बहुत अच्छा लगा। यहां मैं इसमें कुछ तालियां जोड़ रहा हूं।'

Hardik Pandya fly push ups: हार्दिक पांड्या के फ्लाइंग पुश अप्स

हार्दिक पांड्या ने कुछ हफ्ते पहले जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो फ्लाइंग पुश अप्स करते हुए अपनी फिटनेस दिखाते नजर आए थे। इस एक्सरसाइज में हाथों व कंधों के साथ-साथ पैरों में भी जबरदस्त ताकत की जरूरत होती है, हालांकि पांड्या के फ्लाइंग पुश अप्स में तालियां शामिल नहीं थीं। ये है उनका वो वीडियो..

विराट कोहली और उनके खिलाड़ी अब बस जल्द से जल्द भारत में क्रिकेट शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। टीम इंडिया की वापसी की बात की जाए तो बीसीसीआई ये साफ कर चुकी है कि कम से कम अगस्त से पहले तो टीम इंडिया का शिविर नहीं लगाया जा सकता जहां वो खुद को वापसी के लिए ढाल सकेंगे। वैसे आठ जुलाई से वेस्टइंडीज और मेजबान इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के साथ तकरीबन चार महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल