लाइव टीवी

पाकिस्तान सुपर लीग में लहराया विराट कोहली का पोस्टर, फैन ने लिखा था ये संदेश

Updated Feb 18, 2022 | 20:27 IST

Virat Kohli's Poster in PSL: पाकिस्तान सुपर लीग के शुक्रवार को लाहौल में मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान एक फैन विराट कोहली का पोस्टर लहराता नजर आया। उस फैन ने विराट के लिए संदेश भी भेजा है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का पोस्टर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में लहराता नजर आया प्रशंसक
  • पीएसएल के मुकाबले के दौरान दिखी विराट कोहली की दीवानगी
  • विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलता देखने की जताई इच्छा

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैन्स पूरी दुनिया में फैले हैं। विराट के बल्लेबाजी के दीवाने सरहद पार पाकिस्तान में भी हैं इस बात की झलक पाकिस्तान सूपर लीग में मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच शुक्रवार को लाहौर में खेले गए मुकाबले के दौरान दिखाई दी।

विराट कोहली कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेल रहे थे और लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में विराट का एक प्रशंसक विराट कोहली का पोस्टर लहराता नजर आ रहा था।  उस पोस्टर में विराट कोहली के लिए एक संदेश भी लिखा था। पोस्टर में लिखा था, 'मैं आपको पाकिस्तान में शतक बनाता देखना चाहता हूं विराट'।

आईसीसी टूर्नामेंट्स में होती है भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत
पाकिस्तानी प्रशंसक का यह संदेश यह साफ तौर पर बता रहा है कि प्रशंसक भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले द्विपक्षीय मुकाबलों को कितना मिस कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच राजनीतिक रस्साकशी की वजह से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा सकी है। दोनों टीमों केवल आईसीसी टूर्नामेंट में ही एक दूसरे के खिलाफ खेलती नजर आती हैं। 

साल 2008 के बाद भारत ने नहीं किया है पाकिस्तान दौरा
भारतीय टीम साल 2008 के बाद पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है। उसी साल विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। विराट अपने 14 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय करियर में एक बार भी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए हैं। ऐसे में विराट के पाकिस्तानी प्रशंसक अपनी आंखों के सामने विराट को बल्लेबाजी करता नहीं देख पाए हैं। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल