लाइव टीवी

टी20 वर्ल्ड कप से पहले रविंद्र  जडेजा की पारी देखकर खुश हुए विरोट कोहली

Updated Apr 26, 2021 | 10:13 IST

विराट कोहली ने जडेजा की सराहना करते हुए कहा है कि मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली

मुंबई:  विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर भले ही रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आल राउंडर रविंद्र जडेजा की अंतिम ओवर की शानदार बल्लेबाजी से हार गयी लेकिन भारतीय कप्तान को इससे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि उनकी निगाहें इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप पर लगी हैं। बल्कि कोहली भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी के चोट से उबरने के बाद शानदार वापसी से काफी खुश दिखे।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि उसकी (जडेजा) की काबिलियत हर कोई देख सकता है। मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि दो महीनों के बाद वह भारतीय टीम के लिये खेलेगा और आपके मुख्य आल राउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है। जब वह अच्छा खेलता है और आत्मविश्वास से भरा होता है तो इससे कई मौके मिलते हैं। 

कोहली ने अपने तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का भी समर्थन किया जिन्होंने अंतिम ओवर में रिकार्ड 37 रन गंवा दिये जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया।चेन्नई की टीम अंतिम ओवर से पहले चार विकेट पर 154 रन के स्कोर पर थी लेकिन जडेजा ने हर्षल के अंतिम ओवर में लगातार चार से कुल पांच छक्के जड़कर 37 रन जोड़े। कोहली ने कहा कि हर्षल ने अच्छी गेंदबाजी की और हम उसका समर्थन करते रहेंगे। हम उसे जिम्मेदारी देंगे, उसने जमे हुए दोनों बल्लेबाजों को आउट किया। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल