लाइव टीवी

SKY के फैन हुए विराट कोहली, अपने शब्दों में कुछ ऐसे की सूर्यकुमार की तारीफ

Updated Sep 01, 2022 | 16:25 IST

Virat Kohli praises Suryakumar Yadav: एशिया कप 2022 में हांगकांग को मात देने के बाद पूर्व कप्तान व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव की कुछ इस तरह तारीफ की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव
मुख्य बातें
  • भारत-हांगकांग एशिया कप मैच
  • विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की शाानदार साझेदारी
  • मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने सूर्यकुमार की तारीफ की

भारत-हांगकांग एशिया कप मुकाबले में दुबई के मैदान पर भारतीय टीम ने जमकर रन बरसाए। भारत ने 2 विकेट पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया और इसमें सबसे अहम योगदान रहा 'SKY' के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव और फॉर्म में लौटने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का। दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। भारत ने मैच में 40 रन से जीत दर्ज की और इसके बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार की तारीफ करते नहीं थके। आइए जानते हैं कि विराट ने सूर्यकुमार यादव को लेकर क्या कुछ कहा।

मैच में एक समय विराट कोहली 40 का आंकड़ा पार कर चुके थे जब सूर्यकुमार यादव की पिच पर एंट्री हुई, लेकिन देखते-देखते सूर्यकुमार ने विराट को ओवरटेक कर लिया। सूर्यकुमार ने 22 गेंदों में पचासा जड़ा। उन्होंने नाबाद 68 रन और विराट कोहली ने नाबाद 59 रनों की पारियां खेलते हुए भारत को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। विराट कोहली ने बीसीसीआई.टीवी से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की।

सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी के बाद कोहली बल्लेबाज के सामने झुक गए। भारत की जीत के बाद, कोहली ने फिर से सूर्यकुमार की सराहना की क्योंकि उन्होंने घरेलू सोशल मीडिया, कू ऐप पर 'स्काई' के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। कोहली ने कू ऐप पर कहा, "भारतीय टीम की शानदार जीत। हम ऐसे ही टीम को जिताएंगे।" इस बीच, सूर्यकुमार मैदान पर कोहली के हावभाव से पूरी तरह से अचंभित हो गए।

ये भी पढ़िएः विराट कोहली ने झुकते हुए किया सलाम, तो सूर्यकुमार यादव ने जो इस तरह दिया जवाब

भारत ने 192 रनों का बचाव करते हुए हांगकांग को 40 रन पहले रोक दिया। हांगकांग को पस्त करने के साथ ही टीम इंडिया अब सुपर-4 के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम भी बन गई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल