लाइव टीवी

Jhulan Goswami के लुक में Anushka Sharma को पहचानना हुआ मुश्किल, पत्नी का कायापलट देख हैरत में पड़े विराट कोहली

Updated Aug 29, 2022 | 21:57 IST

Anushka Sharma shares glimpse of Chakda Express: भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्‍म चकड़ा एक्‍सप्रेस की पहली झलक का वीडियो शेयर किया है। पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने वीडियो पर कमाल का रिएक्‍शन दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का शर्मा ने चकड़ा एक्‍सप्रेस की पहली झलक का वीडियो शेयर किया
  • विराट कोहली और झूलन गोस्‍वामी ने वीडियो पर शानदार रिएक्‍शन दिया
  • फैंस को भी चकड़ा एक्‍सप्रेस की झलक का वीडियो बहुत पसंद आया

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍सप्रेस अनुष्‍का शर्मा ने सोमवार को झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक की पहली झलक का वीडियो शेयर किया। वीडियो में नजर आया कि निर्देशक प्रोसित रॉय ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्‍गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी की वर्ल्‍ड कप फाइनल तक की जिंदगी बताई। पता हो कि भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी की यात्रा से यह फिल्‍म प्रेरित है, जिन्‍होंने काफी कड़े संघर्षों के बावजूद देश के लिए क्रिकेट खेलने के अपने सपने को पूरा किया।

अनुष्‍का शर्मा ने चकड़ा एक्‍सप्रेस के जरिये झूलन गोस्‍वामी के कैरेक्‍टर को पर्दे पर बेहतर तरीके से पेश करने की पूरी कोशिश की है। अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए अनुष्‍का शर्मा ने लिखा, 'पेश है हमारे ईमानदार निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ चकड़ा एक्‍सप्रेस की यात्रा की एक झलक।' वीडियो को देखकर लग रहा है कि अनुष्‍का शर्मा ने झूलन गोस्‍वामी के किरदार के साथ न्‍याय किया है। भारतीय फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इसे बहुत कम समय में काफी लाइक्‍स मिले। 

अनुष्‍का शर्मा के पति विराट कोहली और झूलन गोस्‍वामी को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का काम काफी पसंद आया और इन दोनों दिग्‍गज क्रिकेटरों ने हार्ट इमोजी का कमेंट किया। विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के लुक को देखकर हैरत में पड़ गए। पूर्व भारतीय कप्‍तान सहित फैंस को इस फिल्‍म से बहुत उम्‍मीदें हैं। बता दें कि अनुष्‍का शर्मा अपनी आने वाली फिल्‍म चकड़ा एक्‍सप्रेस को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था, 'यह वाकई विशेष फिल्‍म है क्‍योंकि यह कहानी बहुत समझौते वाली है। चकदा एक्‍सप्रेस पूर्व भारतीय कप्‍तान झूलन गोस्‍वामी की जिंदगी से प्रेरित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में यह आंख खोलने वाली रहेगी।'

बहरहाल, महिला क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी अपना विदाई मैच खेलने की तैयारी कर रही हैं। इंग्‍लैंड दौरे पर तीसरा वनडे उनके अंतरराष्‍ट्रीय करियर का आखिरी वनडे मैच होगा। झूलन गोस्‍वामी ने 12 टेस्‍ट, 201 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारत का प्रतिनिधित्‍व किया और क्रमश: 44, 252 व 56 विकेट लिए हैं। वो महिला विश्‍व कप में चोटिल होने के कारण भारत के आखिरी मैच में नहीं खेल सकी थीं। बीसीसीआई इस अनुभवी तेज गेंदबाज को अच्‍छी विदाई देना चाहता है।

झूलन गोस्‍वामी ने भारत की तरफ से पांच महिला विश्‍व कप में शिरकत की। हालांकि, खिताब जीतने का उनका सपना अधूरा रह गया। मगर क्रिकेट जगत में झूलन गोस्‍वामी की काफी इज्‍जत की जाती है। याद दिला दें कि विराट कोहली इस समय एशिया कप 2022 में व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने करीब एक महीने बाद रविवार को प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी की और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ 34 गेंदों में तीन चौके और एक छक्‍के की मदद से 35 रन बनाए। भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को पांच विकेट से हराकर एशिया कप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल