लाइव टीवी

बेन स्‍टोक्‍स के वनडे रिटायरमेंट पर विराट ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, आप भी कहेंगे कोहली 'तुस्सी ग्रेट हो'

Updated Jul 18, 2022 | 19:07 IST

Virat Kohli on Ben Stokes ODI Retirement: बेन स्टोक्स के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने पर विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक छोटा सा बेहद शानदार मैसेज लिखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
बेन स्टोक्स और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट से लिया संन्यास
  • स्टोक्स ने साल 2011 में वनडे डेब्यू किया था
  • उन्होंने अपने वनडे करियर में 104 मैच खेले

पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बेहतरीन खिलाड़ियों की तारीफ करने से कभी गुरेज नहीं करते हैं। वह अच्छे प्लेयर्स की हमेशा कद्र करते हैं, फिर चाहे वो भारतीय हो या विदेशी। कोहली का यही अंदाज एक बार फिर दिखा, जब सोमवार को इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया। स्टोक्स ने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी, जिसपर क्रिकेटर्स और फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। स्टोक्स के साथी खिलाड़ियों के अलावा अन्य देशों के प्लेयर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

कोहली ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार स्टोक्स के रिटायरमेंट पोस्ट पर कोहली ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है। उन्होंने स्टोक्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई पोस्ट में एक छोटा मगर बेहद शानदार मैसेज लिखा और ऑलराउंडर की सराहना की। कोहली ने कमेंट किया, 'स्टोक्स, आप सबसे ज्यादा प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं, जिनके खिलाफ मैंने अब तक खेला है। आपका आदर है।'' बता दें कि कोहली के इस कमेंट की यूजर्स प्रशंसा कर रहे हैं और भारतीय खिलाड़ी को बड़े दिलवाला बता रहे हैं। कोहली के मैसेज पर कुछ ही देर में 18 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: भारत से मैच के दौरान दर्शकों द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार से आहत बेन स्टोक्स, ट्वीट के जरिए जताई निराशा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान स्टोक्स 19 जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डरहम में आखिरी वनडे मैच खेलेंगे। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच मंगलवार से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। 31 साल के स्‍टोक्‍स ने 104 वनडे मैचों में 2,919 रन बनाए और 74 विकेट चटकाए। उन्होंने साल 2011 में आयरलैंड के विरुद्ध वनडे डेब्यू किया था। गौरतलब है कि स्टोक्स ने इंग्‍लैंड को 2019 वनडे विश्‍व कप में जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। 

यह भी पढ़ें: कप्तान जसप्रीत बुमराह ने लपका बेन स्टोक्स का बेमिसाल कैच, देखिए वीडियो

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल