लाइव टीवी

VIDEO: 'माही भाई के बाद ऐसा कीपर नहीं मिला', पंत की इस गुजारिश का कोहली ने दिया झन्नाटेदार जवाब

Updated Oct 15, 2021 | 13:04 IST

Virat Kohli pulls Rishabh Pant's leg: टी20 विश्व कप के आगाज से पहले विराट कोहली और ऋषभ पंत की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिषभ पंत और विराट कोहली (Video Grab)
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021 रविवार से शुरू होने जा रहा है
  • भारत के अभियान का आगाज 24 अक्टूबर से होगा
  • भारत को 24 तारीख से पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं

टी20 वर्ल्ड कप  2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने जा रही है। टूर्नामेंट ओमान और यूएई में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस विश्व कप में अपने अभियान का आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। हालांकि, उससे पहले टीम इंडिया अभ्यास मैच में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएगी। विराट कोहली का बतौर टी20 कप्तान यह आखिरी टूर्नामेंट है। वहीं, विश्व कप शुरू होने से पहले कोहली और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक टीजर सामने आया है, जो जमकर वायरल रहा है।

विकेटकीपर पंत को मिला झन्नाटेदार जवाब

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स द्वारा टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भारत के अभ्यास मैचों लेकर एक प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में कोहली और पंत को टीम चयन के बारे में बातचीत करते देखा जा सकता है। पंत प्लेइंग इलेवन में अपने सेलेक्शन को लेकर कोहली से गुजारिश करते दिख रहे हैं तो भारतीय कप्तान युवा विकेटकीपर को झन्नाटेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि उनके पास और भी विकल्प हैं।

'माही भाई के बाद ऐसा कीपर नहीं मिला'

वीडिया शुरू होते ही कोहली कहते हैं, 'रिषभ टी20 में सिक्स ही मैच जिताते हैं।' इसके फौरन बाद पंत बोलते हैं, 'टेंशन नहीं भय्या। रोज प्रेकटिस कर रहा हूं। वैसे याद है ना इंडिया को वर्ल्ड कप एक विकेटकीपर ने सिक्स मारके जिताया था।' इसपर कोहली कहते हैं, 'हां, पर माही भाई के बाद ऐसा कीपर आजतक मिला नहीं। वहीं, पंत कहते हैं, 'भय्या मैं हूं ना आपका कीपर।' ऐसे में कहोली बोलते हैं, 'देख कीपर तो मेरे पास और भी हैं। वॉर्म अप मैचों में कौन खेलेगा सोचते हैं।'

कब खेले जाएंगे टीम इंडिया के अभ्यास मैच

टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में अपने अभियान का आगाज करने से पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं। भारत की दोनों वॉर्म अप मैच में उन टीमों से टक्कर होगी, जो उसके ग्रुप में नहीं है। विराट सेना 18 अक्टूबर को पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड से टकराएगी। यह मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। भारतीय टीम दूसरे अभ्यास मैच में 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी, जो शाम साढ़े सात बजे से ही खेला जाएगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल