लाइव टीवी

IPL 2021: विराट कोहली को लगी फटकार, सनराइजर्स के खिलाफ आउट होने पर दिया था रिएक्शन

Updated Apr 15, 2021 | 11:42 IST

आईपीएल ने एक बयान में कहा ,‘कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 के तहत लेवल एक का अपराध स्वीकार किया है। इसके लिये मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होता है।’

Loading ...
IPL 2021: सनराइजर्स के खिलाफ आउट होने पर कोहली ने दिया था रिएक्शन।

चेन्नई : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के मैच में आउट होने पर गुस्से में कुर्सी को लात मारने के कारण आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर फटकार लगाई गई।  कोहली ने 29 गेंद में 33 रन बनाये हालांकि वह अपने चिर परिचित फॉर्म में नहीं दिखे। उनकी टीम ने छह रन से मैच जीता।

कोहली ने अपना अपराध स्वीकार किया
आईपीएल ने एक बयान में कहा ,‘कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 के तहत लेवल एक का अपराध स्वीकार किया है। इसके लिये मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य होता है।’ इस मैच में मैच रैफरी वी नारायण कुट्टी थे जबकि नितिन मेनन और उल्हास गंधे मैदानी अंपायर थे।

कुर्सी को पैर से मार रहे थे कोहली
कोहली को जैसन होल्डर ने शॉर्ट गेंद पर डीप में विजय शंकर के हाथों लपकवाया। इसके बाद टीवी रिप्ले में दिखाया गया कि कोहली हताशा में डगआउट में कुर्सी को पैर से मार रहे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल