लाइव टीवी

बाबर आजम के ट्वीट का विराट कोहली ने दिया जवाब, पाकिस्‍तानी कप्‍तान को दी शुभकामनाएं

Updated Jul 16, 2022 | 18:22 IST

Virat Kohli response to Babar Azam tweet: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दिया है। बाबर आजम ने विराट के समर्थन में ट्वीट किया था। जानिए भारतीय कप्‍तान ने क्‍या जवाब दिया।

Loading ...
बाबर आजम और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दिया
  • पूर्व भारतीय कप्‍तान ने बाबर का धन्‍यवाद देकर भविष्‍य की शुभकामनाएं दी
  • बाबर आजम श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्‍ट में पाकिस्‍तान का नेतृत्‍व कर रहे हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम के ट्वीट का जवाब दिया और उन्‍हें भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं भी दी। भारत और इंग्‍लैंड के बीच दूसरे वनडे में विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। तब बाबर आजम ने सोशल मीडिया के जरिये पूर्व भारतीय कप्‍तान के प्रति अपना समर्थन जताया था। बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ समय से रन बनाने के लिए तरस रहे हैं। भारतीय टी20 टीम में उनकी जगह पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

इन सब आलोचनाओं के बीच बाबर आजम ने कोहली के लिए समर्थन जाहिर किया था। पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा था, 'यह दौर भी गुजर जाएगा। मजबूती से खड़े रहें।' अब विराट कोहली ने बाबर आजम के ट्वीट पर जवाबी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने जवाब दिया, 'धन्‍यवाद। चमकिए और उभरिए। आपको शुभकामनाएं।'

बाबर आजम इस समय श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्‍ट में पाकिस्‍तानी टीम की अगुवाई कर रहे है। कोहली के ट्वीट के कुछ देर बाद ही बाबर आजम बल्‍लेबाजी करने उतरे। कोहली अब भारत और इंग्‍लैंड के बीच रविवार को होने वाले तीसरे वनडे में खेलते हुए नजर आएंगे। पूर्व भारतीय कप्‍तान की कोशिश अपने रनों के सूखे को समाप्‍त करने की होगी।

विराट कोहली ने 2022 में 18 पारियों में 25.50 की औसत से 459 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 79 रन रहा है। आखिरी बार कोहली ने नवंबर 2019 में शतक जमाया था। मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे पर भी कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे हैं। उनके बल्‍ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल