लाइव टीवी

India vs England 3rd Test: विराट कोहली ने बताया तीसरे टेस्ट में कैसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

Updated Aug 24, 2021 | 22:09 IST

India Playing XI for third test against England: हेडिंग्ले में बुधवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में क्या कुछ बदलाव हो सकते हैं, इस पर कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
लीड्स में भारतीय कप्तान विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट मैच के लिए कैसी होगी टीम इंडिया
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली ने किया खुलासा, बताया क्या है प्लेइंग-11 को लेकर प्लान
  • रविचंद्रन अश्विन को तीसरे टेस्ट के लिए मिल सकती है टीम इंडिया में एंट्री

India playing-11 for third test: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को कहा कि पिछले मैच में सफलता हासिल करने वाली टीम के संयोजन को बदलने का कोई कारण नहीं है, लेकिन अगर पिच स्पिनरों के अनुकूल हुई तो अनुभवी रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। ऑफ स्पिनर अश्विन को अंतिम एकादश में जगह नहीं देने पर हो रही बहस के बीच कोहली ने साफ कर दिया कि वह बुधवार से शुरू हो रहे मैच के लिए विजयी एकादश में कोई बदलाव करने पर विचार नहीं कर रहे हैं।

विराट कोहली ने कहा, ‘‘हमारे पास बदलाव करने का कोई कारण नहीं है, जब तक कि पिछले टेस्ट में खेलने वालों को चोट न लगी हो। आप विजयी संयोजन को छेड़ना नहीं चाहते, खासकर जब टीम ने दूसरे टेस्ट में इतनी अविश्वसनीय जीत हासिल की हो।’’ उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि भारत पिच की स्थिति को देखते हुए अश्विन को खिलाने की कोशिश कर सकता है।

उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन अश्विन पर फैसला करने से पहले आकलन करेगा कि तीसरे और चौथे दिन पिच का मिजाज कैसा रह सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक अश्विन के खेलने का सवाल है तो हम पिच को देखकर काफी हैरान हैं। ईमानदारी से कहूं तो हम ऐसी पिचें देख रहे हैं, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी।’’

कोहली ने कहा, ‘‘ मैंने सोचा था कि पिच पर बहुत घास होगी। यह अधिक जीवंत होगी। लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।’’ टीम में अगर अश्विन को मौका मिलता है तो रविन्द्र जडेजा अंतिम एकादश से बाहर हो सकते है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल