लाइव टीवी

विराट कोहली ने आलोचनाओं से घिरे होने के बीच बताया अपना हाल, सोशल मीडिया पोस्‍ट हुआ वायरल

Updated Jul 16, 2022 | 15:15 IST

Virat Kohli shares the perspective on social media: विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म के कारण आलोचकों के निशाने पर हैं। इस बीच कोहली ने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट करके सकारात्‍मक और नकारात्‍मक दृष्टिकोण के बीच का फर्क समझाने की कोशिश की है। कोहली का यह पोस्‍ट वायरल हो चुका है।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म के कारण आलोचकों के निशाने पर हैं
  • कोहली ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्‍ट शेयर किया
  • कोहली को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद

लंदन: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं। इसकी वजह है बल्‍ले से उनका खराब फॉर्म। कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में जमाया था और तब से वो रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए आ रहे हैं। मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे पर भी विराट कोहली प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। भारतीय टी20 टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इतनी उथल-पुथल के बीच कोहली ने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट किया है, जो वायरल हो गया है।

कोहली ने इंग्‍लैंड दौरे पर अब तक 11, 20, 1, 11 और 16 रन की पारी खेली। कई विशेषज्ञों ने कोहली को सलाह दी है कि वो आराम करे या फिर कोई और खिलाड़ी उनकी जगह ले। कोहली ने एक शानदार पोस्‍ट करके इस परिदृश्‍य पर अपना दृष्टिकोण बताया है। विराट कोहली ने इस पोस्‍ट के जरिये सकारात्‍मक और नकारात्‍मक दृष्टिकोण को समझाने का प्रयास भी किया है। कोहली ने एक फोटो पोस्‍ट किया, जिसमें दो पंख बने है और उसके साथ लिखा है, 'क्‍या होगा अगर मैं गिर जाऊंगा? ओह, लेकिन मेरी डार्लिंग, क्‍या होगा अगर आप उड़ान भरोगे।'

कोहली का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि विराट कोहली ने 2022 में 18 पारियों में 25.50 की औसत से 459 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 79 रन रहा है। आखिरी बार कोहली ने नवंबर 2019 में शतक जमाया था। मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे पर भी कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे हैं। उनके बल्‍ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। भारतीय टीम रविवार को तीसरा व आखिरी वनडे इंग्‍लैंड के खिलाफ खेलेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि कोहली अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल