लाइव टीवी

सैलरी में कटौती के साथ एक बार फिर RCB ने खुद से जोड़ा तो विराट कोहली ने दिया ये बयान

Updated Dec 01, 2021 | 20:56 IST

Virat Kohli's reaction after RCB retains him: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को उनकी सैलरी में कटौती के साथ आईपीएल 2022 के लिए टीम में रिटेन किया तो इस पूर्व कप्तान ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को किया रिटेन
  • सैलरी में कटौती के साथ कोहली को बरकरार रखा
  • आरसीबी के इस फैसले के बाद विराट कोहली ने क्या कुछ कहा

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) द्वारा सैलरी में कटौती के साथ रिटेन किए जाने के बाद, भारतीय टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मेरा दिल और आत्मा टीम के साथ है। आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कोहली ने एक भावुक संदेश साझा करते हुए कहा कि आरसीबी के लिए उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी बाकी है।

उन्होंने वीडियो में कहा, "मेरा दिल और आत्मा आरसीबी के साथ है। टीम के साथ मेरी यात्रा जारी रहेगी। जब मुझसे संपर्क किया गया, तो मैंने कुछ और नहीं सोचा, क्योंकि टीम के साथ सालों से मेरी एक अद्भुत यात्रा रही है। फ्रेंचाइजी के साथ तीन और साल यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।" उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि टीम के लिए मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और मुझे इस बात का विशेष अहसास है कि अगले सीजन में क्या होने वाला है।"

आरसीबी ने मेगा नीलामी से पहले अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों का खुलासा किया, जिसमें कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज शालिम हैं। शुरुआत से ही टीम के साथ रहे कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। हालांकि पहले विराट कोहली की सैलरी 17 करोड़ रुपये थी।

विराट कोहली के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपये में टीम ने अपने साथ बरकरार रखा, जबकि मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रुपये में बरकरार रखा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल