लाइव टीवी

विराट कोहली ने रवि शास्त्री और विदा हो रहे सपोर्ट स्टाफ को इस तरह कहा शुक्रिया

Updated Nov 10, 2021 | 17:00 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को विदा हो रहे हेड कोच रवि शास्त्री और अन्य सपोर्ट स्टाफ को स्पेशल मैजेस देकर शुक्रिया कहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आर श्रीधर, विराट कोहली और रवि शास्त्री
मुख्य बातें
  • टी20 वर्ल्ड कप के बाद रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल समाप्त हो गया
  • राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया कोच नियुक्त किया गया है जो न्यूजीलैंड के आगामी भारत दौरे से कमान संभालेंगे
  • विराट कोहली ने रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर का स्पेशल मैसेज के साथ शुक्रिया अदा किया है

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को टीम के निवर्तमान मुख्य कोच रवि शास्त्री और सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों की मजबूत टीम तैयार करने में उनके योगदान के लिए सराहना की। शास्त्री और सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों का कार्यकाल टी20 विश्व कप के साथ खत्म हो गया।

भारतीय टीम यूएई में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही लेकिन शास्त्री और कोहली की जोड़ी के अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरूण और क्षेरत्ररक्षक कोच आर श्रीधर उस टीम के साथ रहे जिसने ऑस्ट्रेलिया में दो बार टेस्ट श्रृंखला जीती।

इंग्लैंड में भी भारत पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से आगे है। यह श्रृंखला अगले साल पूरी की जाएगी। शास्त्री और सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों के जाने से भारतीय क्रिकेट में एक युग का अंत हो गया। टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने वाले कोहली ने कोचिंग स्टाफ की सराहना करते हुए ट्ववीट किया, 'सभी यादों और एक टीम के रूप में आप सभी के साथ शानदार सफर के लिए धन्यवाद। आपका योगदान शानदार है और भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा। भविष्य के लिए आप सभी को शुभकामनाएं।'

रोहित शर्मा 17 नवंबर से भारत के नए टी20 कप्तान होंगे जबकि राहुल द्रविड़ मुख्य कोच के रूप में टीम से जुड़ेंगे। उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान रोहित को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम की कमान भी सौंपी जाएगी।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल