लाइव टीवी

विराट कोहली ने बीजे वॉटलिंग के साथ जो किया, वो कीवी खिलाड़ी कभी नहीं भूल पाएगा, वीडियो वायरल

Updated Jun 23, 2021 | 19:25 IST

Virat Kohli congratulated Bj Watling: भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कोहली ने बीजे वॉटलिंग को शानदार टेस्‍ट करियर के लिए शुभकामनाएं दी।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने बीजे वॉटलिंग को सफल टेस्‍ट करियर के लिए बधाई दी
  • बीजे वॉटलिंग अपने करियर का आखिरी टेस्‍ट मैच खेल रहे हैं
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में रिजर्व डे के दिन डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल जारी

साउथैम्‍प्‍टन: भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का बुधवार को साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के रिजर्व डे के दिन बीजे वॉटलिंग के लिए जो भाव रहा, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वॉटलिंग अपने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट के आखिरी दिन क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्‍होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि भारत के खिलाफ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल उनका आखिरी मैच होगा। कोहली ने खेल के सच्‍चे दूत के समान पहली गेंद डालने से पहले वॉटलिंग से जाकर हाथ मिलाया और न्‍यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज को शुभकामनाएं दी।

आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें विराट कोहली बीजे वाटलिंग को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली और वाटलिंग दोनों एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं। आईसीसी ने ट्वीट में लिखा कि भारतीय कप्तान द्वारा न्यूजीलैंड के कप्तान को करियर के अंतिम दिन बधाई देने का एक शानदार संकेत। कोहली के इस भाव की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। इस पल के स्‍क्रीनशॉट बड़ी संख्‍या में सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

देखिए ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रियाएं दी गईं

बहरहाल, विराट कोहली (13) बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और वॉटलिंग ने जेमिसन की गेंद पर उनका आसान कैच लपका। काइल जेमिसन की आउटस्विंग पर कोहली के बल्‍ले का बाहरी किनारा लगा और वॉटलिंग ने आसान कैच लपका। भारतीय टीम की दूसरी पारी 170 रन पर ऑलआउट हुई और अब न्‍यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 139 रन का लक्ष्‍य है। न्‍यूजीलैंड की कोशिश बीजे वॉटलिंग को जीत के साथ विदाई देने की रहेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल