लाइव टीवी

VIDEO: पत्रकार ने दी ऐसी सलाह, पहली बार खामोश रहे विराट, बस बोले- 'OK Thanks'

Updated Aug 29, 2021 | 09:22 IST

लीड्स टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का वो रूप देखने को मिला जो पिछले 13 साल में नहीं दिखा।

Loading ...
विराट कोहली

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन पारी और 76 रन के अंतर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। लॉर्ड्स टेस्ट में शानदार जीत दर्ज करने के बाद लीड्स पहुंची भारतीय टीम का हाल बेहाल हो गया और चौथे दिन 54 मिनट के खेल में 7 विकेट गंवाकर इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए। इस हार के साथ ही पांच मैच की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई। 

शर्मनाक हार का सामना करने के बाद विराट कोहली जब प्रेस से मुखातिब हुए तो पहली बार उनका ऐसा अंदाज दिखा जो इससे पहले उनके 13 साल के क्रिकेट करियर में नहीं देखने को मिला। आम तौर पर आक्रामक नजर आने वाले विराट वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए बैकफुट पर दिखे। 

विराट से पत्रकार ने जो कुछ कहा उस बात को उन्होंने ओके थैंक्स कहते हुए  खामोशी के साथ स्वीकार कर लिया और आगे बढ़ गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब विराट टीम के खिलाड़ियों के शॉट सेलेक्शन की बात कर रहे और बता रहे थे कि खिलाड़ी फ्रंट फुट की गेंद को बैकफुट में नहीं खेल सकते। लेकिन इसी बीच जब पत्रकार ने उन्हें टोककर कहा कि बैकफुट पर कम खेलने की वजह से आपने रन बनाने के बहुत से मौके गंवा दिए तो विराट ने उनकी बात बड़ी सहजता से स्वीकार कर ली। 

विराट के इस रूप को देखकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स का मिलजुला नजरिया आ रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि अब कोई भी व्यक्ति विराट कोहली को बैटिंग के बारे में ज्ञान देगा। तो कुछ लोग पत्रकार के तर्क से सहमत भी दिखे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल