लाइव टीवी

केन विलियमसन की सुस्त पारी देख वीरेंद्र सहवाग को आने लगी नींद, वीडियो शेयर करके लिए कीवी कप्तान के मजे

Updated Jun 22, 2021 | 20:46 IST

Virender Sehwag on Kane Williamson: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल जारी है। न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने बेहद धीमी पारी खेली, जिस पर सहवाग ने मजे लिए हैं।

Loading ...
केन विलियमसन और वीरेंद्र सहवाग
मुख्य बातें
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल जारी
  • केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में खेली धीमी पारी
  • वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो क्लिप शेयर करके कीवी कप्‍तान का मजाक बनाया

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान वीरेंद्र सहवाग न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन की पारी से संतुष्‍ट नजर नहीं आए। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मंगलवार को साउथैम्‍प्‍टन में जारी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में विलियमसन ने 177 गेंदों में 6 चौके की मदद से 49 रन बनाए। इशांत शर्मा ने भारतीय कप्‍तान कोहली के हाथों कैच आउट कराकर विलियमसन की पारी का अंत किया।

एक समय था जब केन विलियमसन ने 112 गेंदों में केवल 19 रन बनाए थे। उन्‍होंने इस दौरान दो चौके जमाए थे जबकि उनका स्‍ट्राइक रेट 16.96 का था। कीवी कप्‍तान की धीमी पारी देख सहवाग को नींद जैसा महसूस होने लगा और फिर क्‍या था, अपने चुटीले अंदाज के लिए मशहूर पूर्व विस्‍फोटक ओपनर ने एक ट्वीट किया और सनसनी मचा दी।

सहवाग ने एक क्‍यूट छोटे कुत्‍ते का वीडियो क्लिप शेयर किया और लिखा, 'विलियमसन आज पिच पर।' वीडियो के साथ बैकग्राउंड में गाना बज रहा था, 'मुझको नींद आ रही है, सोने दो।' बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पांचवें दिन का खेल बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ। न्‍यूजीलैंड ने अपनी पारी 101/2 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। जल्‍द ही भारतीय तेज गेंदबाजों ने अपना दबदबा बनाया और कीवी बल्‍लेबाजों का शिकार करना शुरू किया।

दिन की पहली सफलता मोहम्‍मद शमी ने दिलाई। उन्‍होंने रॉस टेलर को शुभमन गिल के हाथों कैच आउट कराया। गिल ने डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। इसके बाद लंच से पहले इशांत शर्मा ने हेनरी निकोल्‍स (7) को रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया जबकि अपना आखिरी टेस्‍ट खेल रहे बीजे वॉटलिंग (1) को शमी ने क्‍लीन बोल्‍ड किया।

न्‍यूजीलैंड ने हासिल की बढ़त

हालांकि, न्‍यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ पहली पारी के आधार पर बढ़त लेने में कामयाब हो गई है। कप्‍तान केन विलियमसन (49) के अलावा काइल जेमिसन (21) ने उपयोगी पारी खेली। खबर लिखे जाने तक न्‍यूजीलैंड ने 96 ओवर में 8 विकेट खोकर 234 रन बना लिए हैं। उसकी बढ़त 17 रन की हो चुकी है। टिम साउथी 23* और नील वेगनर बिना खाता खोले क्रीज पर जमे हुए हैं। भारत की तरफ से मोहम्‍मद शमी ने चार, इशांत शर्मा ने तीन और रविचंद्रन अश्विन को एक सफलता मिली।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल