लाइव टीवी

'इस रूट की सभी लाइंस व्‍यस्‍त': वीरेंद्र सहवाग के निराले पोस्‍ट ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल

Updated Feb 26, 2021 | 09:33 IST

Virender Sehwag: इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट ने पहली बार टेस्‍ट में पांच विकेट लिए तब टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने नवाजुद्दीन सिद्दकी से प्रेरित मीम शेयर किया।

Loading ...
वीरेंद्र सहवाग
मुख्य बातें
  • वीरेंद्र सहवाग ने जो रूट के लिए मजेदार मीम शेयर किया
  • सहवाग सोशल मीडिया पर अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं
  • रूट ने टेस्‍ट क्रिकेट में पहली बार एक पारी में 5 विकेट लिए, जिसके बाद सहवाग ने पोस्‍ट किया

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मस्‍तीभरे पोस्‍ट के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वीरू हर बार अपने पोस्‍ट में कुछ ऐसा फ्लेवर लेकर आते हैं, जिसे पढ़ने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ ही जाती है। वीरेंद्र सहवाग अपने सेंस ऑफ ह्युमर के कारण फैंस के बीच मशहूर हैं। अब सहवाग ने इंग्‍लैंड के कप्‍तान जो रूट की सोशल मीडिया पर तारीफ की है, लेकिन बिलकुल निराले अंदाज में, जिसे देखकर अपनी हंसी पर काबू पाना मुश्किल होगा।

जो रूट ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में करियर की सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी करते हुए 8 रन देकर पांच विकेट झटके। यह रूट के टेस्‍ट करियर का पहला मौका है, जब उन्‍होंने एक पारी में पांच विकेट झटके। रूट की गेंदबाजी से प्रभावित होकर पूर्व भारतीय ओपनर सहवाग ने नवाजुद्दीन सिद्दकी से प्रेरित एक मजेदार मीम शेयर किया और इंग्लिश कप्‍तान की प्रशंसा की। 

यहां देखें वीरेंद्र सहवाग का पोस्‍ट

सहवाग ने कैप्‍शन में लिखा, 'भारतीय बल्‍लेबाज आज रूट का सामना करते हुए। इस रूट की सभी लाइंस व्‍यस्‍त हैं।' सहवाग का यह पोस्‍ट जल्‍द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बन गया और लोगों को खूब पसंद आया। इससे पहले सहवाग ने राहुल गांधी के वायरल भाषण की क्लिप शेयर करके भी काफी तारीफें बटोरी थी।

बहरहाल मैच की बात करें तो अक्षर पटेल (11 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (7 विकेट) के उम्‍दा प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए डे/नाइट टेस्‍ट को दूसरे ही दिन 10 विकेट से जीत लिया। इंग्‍लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और उसकी पहली पारी 112 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में भारतीय टीम की पहली पारी 145 रन पर सिमटी। मेहमान टीम को पहली पारी के आधार पर 33 रन की बढ़त मिली। 

इसके बाद इंग्‍लैंड की दूसरी पारी केवल 81 रन पर ऑलआउट हो गई और इस तरह भारत को जीत के लिए 49 रन का लक्ष्‍य मिला, जिसे उसने 7.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया। रोहित शर्मा 25* और शुभमन गिल 15* रन बनाकर नाबाद रहे। लोकल ब्‍वॉय अक्षर पटेल को मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल