लाइव टीवी

वीरेंद्र सहवाग ने ग्रेग चैपल का नाम लेकर उड़ाई सौरव गांगुली की खिल्‍ली, यह बात सुनकर कोई हंसी नहीं रोक पाया

Updated Sep 03, 2021 | 23:29 IST

Sourav Ganguly and Virender Sehwag in KBC: टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में सौरव गांगुली का ग्रेग चैपल के नाम पर मजाक उड़ाया। कोई अपनी हंसी नहीं रोक सका।

Loading ...
वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली कौन बनेगा करोड़पति में आए
  • ग्रेग चैपल के नाम पर वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली की मजे ली
  • वीरेंद्र सहवाग की बात सुनने के बाद कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया

मुंबई:  पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग शुक्रवार को लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए। शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने दोनों क्रिकेटरों की मौजूदगी में शानदार शुक्रवार की शुरूआत की। वीरेंद्र सहवाग अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उन्‍होंने अपने कप्‍तान सौरव गांगुली का मजाक उड़ाने में जरा भी देरी नहीं की। सौरव गांगुली जब भारतीय टीम के कप्‍तान थे, तब कोच ग्रेग चैपल के साथ उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है। 

शो के दौरान अमिताभ बच्‍चन ने वीरू से पूछा कि गाने की आदत कैसे पड़ी। इस पर सहवाग ने गाना गाया चला जाता हूं किसी की धुन में और गेंद को बल्‍ले से मारने का इशारा किया। बच्‍चन सर भी पीछे नहीं रहे और सहवाग पर एक और सवाल दाग दिया। अमिताभ बच्‍चन ने पूछा कि अगर फील्डिंग करते समय कैच छूट जाए तो कौन सा गाना इस स्थिति में फिट होगा। सहवाग ने तब सौरव गांगुली और ग्रेग चैपल विवाद की याद ताजा की।

नजफगढ़ के नवाब ने कहा, 'अगर कोच ग्रेग चैपल होतो तो ऐसी स्थिति में गाना होता, अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी।' फिर वीरू ने गांगुली की तरफ इशारा किया और कहा- आपका क्‍या होगा जनाब-ए-आली। सहवाग का गाना सुनकर अमिताभ बच्‍चन और सौरव गांगुली सहित ऑडिएंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पूरे हॉल में हंसी की गूंज सुनाई दे रही थी।

वहीं सौरव गांगुली ने 2002 नेटवेस्‍ट सीरीज फाइनल का एक किस्‍सा सुनाते हुए कहा कि कभी वीरू की बात पर विश्‍वास मत करना और ये कभी किसी की बात नहीं मानता है। गांगुली ने बताया कि नेटवेस्‍ट ट्रॉफी के फाइनल में वीरू को कहा था कि लंबा खेलना है। रोनी ईरानी की पहली गेंद पर वीरू ने चौका जमाया। तब गांगुली अपना बैट टेप करते हुए वीरू को जाकर बोले की रन आ गए हैं, अब बस खड़े रहना। उस ओवर में वीरू ने पांच चौके जमाए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल