लाइव टीवी

'इस खिलाड़ी को नजरअंदाज मत करना': लक्ष्मण ने विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को दी बड़ी सलाह

Updated Dec 02, 2021 | 22:33 IST

VVS Laxman gives strong advice to Virat Kohli and Rahul Dravid: भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ को एक अहम सलाह दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वीवीएस लक्ष्मण और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच
  • वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को दी अहम सलाह
  • मुंबई टेस्ट मैच में कैसी होगी भारतीय एकादश?

पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। भारतीय टीम को अगर इस सीरीज को जीतना है तो उसे मुंबई में जीत दर्ज करनी ही होगी। अब इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया के नियमित टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी वापसी कर रहे हैं। अब जब विराट की वापसी हो रही है तो सवाल ये भी है कि वो किसकी जगह लेंगे। इसी बीच पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कप्तान कोहली और टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को एक अहम सलाह दे दी है।

'स्टार स्पोर्ट्स' से बातचीत के दौरान पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली और राहुल द्रविड़ को सलाह दी है कि वो श्रेयस अय्यर को नजरअंदाज करने की गलती ना करें। लक्ष्मण ने कहा, "श्रेयस अय्यर ने दोनों पारियों में अच्छी बल्लेबाजी की और अपनी पहली टेस्ट सीरीज में शतक भी जड़ा और अगली पारी में अर्धशतक भी जमाया। याद रहे, कि ये दोनों पारियां तब आईं जब टीम इंडिया दबाव में थी।"

ऐसे में लक्ष्मण का कहना यही है कि विराट के लिए जगह बनाने के लिए श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर ना किया जाए। बल्कि उनके मुताबिक मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर रखा जा सकता है। लक्ष्मण ने कहा, "ये मुश्किल होगा लेकिन मुझे लगता है कि दोनों पारियों में मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा और वो क्रीज पर असहज नजर आए थे।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल