लाइव टीवी

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले लगा श्रीलंका को झटका, दिग्गज हुआ बाहर 

Updated Feb 23, 2022 | 13:59 IST

श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी वनिंदु हसरंगा भारत के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज में भाग नहीं ले पाएंगे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में हैं। 

Loading ...
वनिंदु हसरंगा
मुख्य बातें
  • वनिंदु हसरंगा एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • 22 फरवरी को उनकी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, अब आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है
  • ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में रहने की वजह से वो भारत के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ गुरुवार को लखनऊ में शुरू हो रही तीन मैच की टी20 सीरीज से श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी वनिंदु हसरंगा बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करने ऑस्ट्रेलिया में उनके फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। 22 फरवरी को किए गए रैपिड एंटिजन टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी पॉजिटव आई है। 

वनिंदु इससे पहले 15 फरवरी को रैपिड एंटिजन टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। दोबोरा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हसरंगा को मेलबर्न से कैनबरा भेजा गया है। वो वहां तब तक आइसोलेशन में रहेंगे जबतक उनकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। ऐसे में वो भारत के खिलाफ 24, 27 और 28 फरवरी को खेले जाने वाले टी20 सीरीज के तीनों मैचों में भाग नहीं ले पाएंगे। 

श्रीलंका को खलेगी हसरंगा की कमी
वनिंदु हसरंगा का टी20 सीरीज से बाहर होना  श्रीलंका के लिए तगड़ा झटका है क्योंकि भारत के खिलाफ टीम को उनकी कमी निश्चित तौर पर खलेगी। हसरंगा अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी भारतीय टीम के लिए परेशानी खड़ी कर सकते थे। ऐसे में उनकी भरपाई कर पाना कप्तान दसुन शनाका के लिए आसान नहीं होगा। 

आरसीबी ने 10.75 करोड़ में किया था टीम में शामिल
हाल ही में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान वनिंदु हसरंगा को आरसीबी ने 10.75 करोड़ रुपये की मोटी कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया है। पिछले सीजन में भी वो आरसीबी के साथ जुड़े थे। हसरंगा आईपीएल में 10 करोड़ से ज्यादा की राशि पर नीलाम होने वाले श्रीलंका के पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल