लाइव टीवी

India vs Zimbabwe: इस भारतीय ऑलराउंडर की फिटनेस संदेह के घेरे में, खेलना मुश्किल- रिपोर्ट

Updated Aug 12, 2022 | 19:30 IST

India vs Zimbabwe ODI series, Washington Sundar Injury updates: टीम इंडिया के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आगामी जिंबाब्वे दौरे से बाहर हो सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी चोट अब तक पूरी तरह ठीक नहीं हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वॉशिंगटन सुंदर (Lancashire Cricket)
मुख्य बातें
  • भारत का जिंबाब्वे दौरा 2022
  • भारत-जिंबाब्वे वनडेे सीरीज से बाहर हो सकते हैं वॉशिंगटन सुंदरः रिपोर्ट
  • इंग्लैंड में लिस्ट-ए मैच के दौरान सुंदर को लगी थी चोट

एक और विदेशी दौरा, और फिर से चोटों की मुश्किल। टीम इंडिया जिंबाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज खेलने जा रही है और चोटिल खिलाड़ियों व उनकी फिटनेस को लेकर खबरें आने लगी हैं। इस फेहरिस्त में ताजा नाम भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का है जिनका जिंबाब्वे दौरे पर जाना मुश्किल लग रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वो अपने कंधे की चोट से पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं। केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच के रूप में लेकर शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी।

वॉशिंगटन सुंदर को हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट-ए मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुंदर अपनी फिटनेस के कारण संदेह के घेरे में हैं। बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे मैच के दौरान मैदान पर फिल्डिंग करते हुए सुंदर को कंधे में चोट लग गई थी। उनको लेकर लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया।

इस बीच, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख लक्ष्मण को नियमित कोच राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम का प्रबंधन करने के लिए कहा गया है, जो अभी इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और यूएसए के दो महीने के दौरे से लौटे हैं। हरारे की यात्रा करने वाले सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों में सैराज बहुतुले और हृषिकेश कानितकर शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः केएल राहुल को धवन की जगह कप्तान तो बना दिया लेकिन एक आंकड़ा चौंकाने वाला है

विशेष रूप से, वह राहुल शिखर धवन की कप्तानी में पहले घोषित 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे। यह पता चला है कि राहुल को द्रविड़ के अनुरोध पर यह सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जोड़ा गया था कि बल्लेबाज के पास एशिया कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे।

भारत 18, 20 और 22 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे में आईसीसी सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन वनडे मैच खेलेगा। जिम्बाब्वे हाल ही में अच्छी फॉर्म में है और उन्होंने 10 अगस्त को समाप्त हुई वनडे और टी20 अंतर्राष्ट्रीय घरेलू श्रृंखला दोनों में बांग्लादेश को हराया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल