लाइव टीवी

वसीम अकरम ने की भारतीय खिलाड़ी की तारीफ, कहा-'ये लड़का मुझे बंड़ा पसंद है'

Updated Sep 04, 2022 | 19:03 IST

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और धाकड़ खिलाड़ी वसीम अकरम ने भारतीय टीम में अपने फेवरेट खिलाड़ी का चुनाव किया है। जानिए कौन है वो खिलाड़ी। 

Loading ...
वसीम अकरम
मुख्य बातें
  • वसीम अकरम ने भारत के खिलाफ पाकिस्तान के मुकाबले से पहले बताया है अपना फेवरेट भारतीय खिलाड़ी
  • पाकिस्तान को जीत के लिए दी है अहम सलाह
  • हार्दिक को वसीम ने बताया है प्रॉपर ऑलराउंडर, गेंद और बल्ले दोनों से मचाते हैं धमाल

दुबई: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले जाने वाले सुपर फोर मुकाबले से पहले क्रिकेट के गलियारों में एक बार फिर सरगर्मी बढ़ गई हैं। हर कोई इस मैच के विजेता को लेकर भविष्यवाणी कर रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा है कि पाकिस्तानी टीम को सुपर फोर के मुकाबले में भारत के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए फियरलेस यानी बेखौफ क्रिकेट खेलनी होगी और मैदान पर बोल्ड डिसीजन लेने होंगे। 

हार्दिक हैं वसीम अकरम के पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी
28 अगस्त को खेले गए एशिया कप में ग्रुप ए के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या के विजयी छक्के की मदद से जीत हासिल की थी। हार्दिक ने गेंदबाजों में पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में तीन विकेट अपने नाम किए थे। ऐसे में वसीम अकरम ने मौजूदा दौर के खिलाड़ियों में हार्दिक पांड्या को अपना सबसे पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी बताया था।

वसीम बोले-मुझे ये लड़का बड़ा पसंद है 
वसीम अकरम ने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा, मुझे ये लड़का बड़ा पसंद है। खासकर टी20 फॉर्मेट में क्योंकि वो एक प्रॉपर ऑलराउंडर हैं। जैसे पाकिस्तानी टीम में शादाब खान हैं। उनकी गेंदबाजी की गति 140 किमी की है, इसके साथ ही वो एक शानदार फील्डर भी हैं। बल्लेबाजी की बात आती है तो वो बेखौफ हैं। 

पाकिस्तान का आना होगा हार की मनोदशा से बाहर 
उन्होंने अंत में कहा, हो सकता है मैं गलत होऊं, लेकिन पाकिस्तान को हार वाली मनोदशा से बाहर आना होगा। ऐसा सोशल मीडिया पर हमारे बनाए हार के मीम्स की वजह से हुआ है। ऐसा करना ठीक नहीं है। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल