लाइव टीवी

अब एक्टिंग के मैदान में किस्मत आजमाएंगे वसीम अकरम, साइन की ये फिल्म

Updated Oct 26, 2019 | 15:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम अब एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पाकिस्तान की एक कॉमेडी फिल्म साइन की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वसीम अकरम

नई दिल्ली: 'स्विंग के सुल्तान' के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम पिच पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब एक्टिंग के मैदान में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। अकरम ने एक पाकिस्तानी कॉमेडी फिल्म साइन की है जिसका नाम 'मनी बैक गारंटी' है। यह फिल्म पाकिस्तान के हास्य अदकार फैसल कुरैशी के निर्देशन में बनेगी। कुरैशी की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में अकरम के साथ उनकी पत्नी शनाएरा भी नजर आएंगी।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, मनी बैक गारंटी फिल्म में लीड रोल एक्टर फवाद खान निभा रहे हैं। फवाद खूबसूरत, कपूर एंड संस जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में अकरम और उनकी पत्नी शनाएरा की छोटा रोल होगा। फैसल कुरैशी ने फिल्म की कहानी लिखी है और वही इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने नवंबर से शुरू होगी और यह अगले साल तक रिलीज हो सकती है।

गौरतलब है कि वसीम अकरम एक ऐसे गेंदबाज थे, जिन्हें देखते ही कई बल्लेबाजों की हालात खराब हो जाती थी। उन्होंने तेज गेंदबाजी में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वह एक शानदार स्विंग गेंदबाज थे, जिनकी वजह से उन्हें 'स्विंग का सुल्तान' के नाम से जाना गया। अकरम इकलौते खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट झटके। वहीं, वनडे क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले वह पहले गेंदबाज थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल