लाइव टीवी

वसीम जाफर ने कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को दिया एक पहेली से संदेश, गजब है इसका जवाब

Updated Dec 22, 2020 | 14:27 IST

Wasim Jaffer: रणजी ट्रॉफी के दिग्‍गज वसीम जाफर ने अपने मजेदार पोस्‍ट के कारण सोशल मीडिया पर खुद का नाम बनाया है। जाफर का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है और वह अन्‍य क्रिकेटरों का मजाक भी उड़ाते हैं।

Loading ...
वसीम जाफर का अजिंक्‍य रहाणे को संदेश
मुख्य बातें
  • वसीम जाफर ने अजिंक्‍य रहाणे को पहेली से एक संदेश दिया
  • भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्‍ट 26 दिसंबर से शुरू होगा
  • वसीम जाफर ने भी बताया कि टीम इंडिया को प्‍लेइंग इलेवन में किसे शामिल करना चाहिए

नई दिल्‍ली: कई पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट पंडित अपने विचार दे रहे हैं कि 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्‍ट में भारतीय टीम की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होनी चाहिए। टीम इंडिया एडिलेड में संपन्‍न पहले टेस्‍ट की दूसरी पारी में अपने सबसे छोटे स्‍कोर पर ऑलआउट हुई और मेजबान टीम ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। अब भारतीय कप्‍तान विराट कोहली घर लौट रहे हैं, जिससे टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में बड़ा अंतर दिख सकता है।

पूर्व भारतीय टेस्‍ट ओपनर और रणजी ट्रॉफी के दिग्‍गज वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम खुद बनाया है और उनके ट्विटर पर मजेदार पोस्‍ट यूजर्स को खूब रास आते हैं। जाफर अधिकांश अन्‍य क्रिकेटरों का मजाक बनाते हैं और उन्‍होंने गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर दर्शाया है। जाफर ने अपना यही अंदाज जारी रखा और कार्यवाहक कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के लिए शुभकामना दी व उन्‍हें पहेली भरा संदेश भी दिया।

देखिए वसीम जाफर का ट्वीट

वसीम जाफर के इस दिलचस्‍प ट्वीट में एक मजेदार जवाब छुपा है। जाफर ने जो ट्वीट किया, उसमें हर शब्‍द के पहले अक्षर से संदेश मिलता है। इसका जवाब आता है- पिक गिल एंड राहुल यानी बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के लिए शुभमन गिल और केएल राहुल को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए।

शुभमन गिल ने सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया और अभ्‍यास मैच में भी उनका प्रदर्शन प्रभावी था। वह ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों से निपटने के लिए तैयार लगते हैं। मगर गिल को पहले टेस्‍ट में मौका नहीं मिला था क्‍योंकि चयनकर्ताओं ने पृथ्‍वी शॉ पर भरोसा जताया। अब कोहली वहां है नहीं और पृथ्‍वी शॉ का विश्‍वास बिखरा हुआ है, तो रहाणे और टीम प्रबंधन के पास मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग के लिए केएल राहुल का विकल्‍प मौजूद है। शुभमन गिल को मिडिल ऑर्डर में जिम्‍मेदारी सौंपी जा सकती है। राहुल पहले भी ऑस्‍ट्रेलिया में खेल चुके हैं और उनके नाम वहां शतक भी दर्ज है।

वहीं शुभमन गिल ने प्रथम श्रेणी स्‍तर पर दमदार प्रदर्शन किया और अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर टेस्‍ट मैच में जगह पाने के मौके का इंतजार कर रहे हैं। टीम इंडिया की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी और ऐसे में राहुल और गिल दोनों को प्‍लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। इसके अलावा सलाह दी जा रही है कि रिद्धिमान साहा की जगह रिषभ पंत को शामिल किया जाए। मोहम्‍मद शमी की जगह मोहम्‍मद सिराज या फिर नवदीप सैनी को शामिल किया जा सकता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल