लाइव टीवी

IND vs ENG: वसीम जाफर की सलाह- अगर शुभमन गिल चोट की वजह से बाहर हुए तो इस खिलाड़ी को शामिल करो

Updated Jul 02, 2021 | 21:55 IST

Wasim Jaffer on Shubman Gill replacement: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ओपनर शुभमन गिल का चोटिल होना बड़ा झटका है। ऐसे में टीम इंडिया किसे ओपनर बनाएगी। वसीम जाफर ने सलाह दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Wasim Jaffer
मुख्य बातें
  • वसीम जाफर ने दी सलाह, बताया शुभमन गिल की जगह किसको टीम में शामिल किया जाए
  • भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले शुभमन गिल हुए चोटिल
  • मयंक अग्रवाल सहित कई अन्य खिलाड़ी हैं इस दौड़ में शामिल

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का कहना है कि अगर शुभमन गिल चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रहते हैं तो उनकी जगह मयंक अग्रवाल को शामिल किया जाना चाहिए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा था, "शुभमन चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर रह सकते हैं लेकिन वह सीरीज के शीर्ष मुकाबलों में शामिल हो पाएंगे कि नहीं यह कहना मुश्किल है।"

भारत के लिए 31 टेस्ट खेलने वाले जाफर ने कहा, "यह मयंक और लोकेश राहुल के लिए बड़ा अवसर है। हालांकि मयंक मेरी पहली पसंद होंगे। उनका करियर अबतक शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया में दो खराब पारी के बाद मयंक को बाहर किया गया था लेकिन मुझे भरोसा है कि वह इस अवसर के लिए उत्सुक होंगे।"

उन्होंने कहा, "पांच मैचों की यह बड़ी सीरीज है जो क्रिकेटरों का करियर बना और बिगाड़ सकती है। मुझे लगता है कि राहुल भी मध्यक्रम में फिट बैठ सकते हैं।" शुभमन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे और उन्होंने 28 तथा आठ रन बनाए थे।

डब्ल्यूटीसी फाइनल में निराशाजनक प्रदर्शन करने पर शुभमन पर सवाल उठे थे और पूर्व चयनकर्ता गगन खोडा ने कहा था कि शुभमन को ओपनिंग के बजाए मध्यक्रम में उतरना चाहिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल