लाइव टीवी

'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना', IPL नीलामी से पहले इस दिग्गज ने पंजाब किंग्स को दिया बड़ा झटका

Updated Feb 11, 2022 | 19:19 IST

Wasim Jaffer resigns from PBKS batting coach post: आईपीएल 2022 की नीलामी से ठीक एक दिन पहले वसीम जाफर ने पंजाब किंग्स टीम को करारा झटका दे दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
राहुल और शमी के साथ वसीम जाफर (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले पंजाब किंग्स को झटका
  • वसीम जाफर ने पंजाब किंग्स को दिया करारा झटका
  • अब पंजाब किंग्स को जल्दी भरनी पड़ेगी उनकी जगह

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है। मुंबई के पूर्व रणजी दिग्गज का फैसला आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले आया, जब सभी टीमें रणनीति बनाने में व्यस्त थीं, लेकिन उन्होंने पंजाब किंग्स को छोड़ने का फैसला किया।

जाफर (जो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाने जाते हैं) ने फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया और अपने मुख्य कोच अनिल कुंबले को आगामी आईपीएल सीजन के लिए शुभकामनाएं दीं।

जाफर ने 'फिल्म ऐ दिल है मुश्किल' के एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गीत 'चन्ना मेरेया' की एक तस्वीर के साथ ट्वीट करके पंजाब किंग्स और मुख्य कोच अनिल कुंबले को धन्यवाद। साथ ही आगामी आईपीएल सीजन के लिए शुभकामनाएं दीं। पंजाब किंग्स ने मेगा नीलामी से पहले केवल दो खिलाड़ियों मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है। (आईपीएल 2022 में अनोखा रिकॉर्ड दर्ज करने की दहलीज पर हैं ये तीन दिग्गज खिलाड़ी)

इससे पहले, पिछले दो सत्रों से पंजाब किंग्स के कप्तान रहे केएल राहुल और पंजाब किंग्स के सहायक कोच एंडी फ्लावर ने टीम के साथ जारी न रहने का फैसला किया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल