लाइव टीवी

वसीम जाफर बोले- इस दिग्गज खिलाड़ी को क्रिकेट तो नहीं, सोशल मीडिया के बारे में जरूर सिखा सकता हूं

Updated Dec 21, 2021 | 21:30 IST

Wasim Jaffer on teaching Chris Gayle about social media: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं। उन्हें क्रिकेट कोचिंग देने के बारे में वसीम जाफर ने क्या कुछ कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वसीम जाफर
मुख्य बातें
  • पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर का बयान
  • क्रिस गेल को लेकर वसीम जाफर ने दिया बयान
  • सोशल मीडिया के बारे में जरूर सिखा सकता हूं

पूर्व भारतीय क्रिकेट स्टार वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट करने के लिए उतना ही जाना जाता है, जितना कि भारत के लिए उनकी मैच जिताने वाली पारी के लिए।

आमतौर पर क्रिकेटर के ट्वीट और मीम्स का सोशल मीडिया पर हमेशा से प्रशंसकों को इंतजार रहता है। उनके कई पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जाफर ने अपनी ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में बताया है।

जाफर ने कहा, "मैं हमेशा मैदान पर एक गंभीर खिलाड़ी रहा हूं और मैं स्वभाव से अंतर्मुखी रहा हूं। लेकिन सोशल मीडिया ने मुझे अपने अंदर के एक और टैलेंट को निखारने का मौका दिया है। उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगा।"

ऑनलाइन बातचीत के दौरान, जब एक प्रशंसक ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएलपी) में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल को कोचिंग देने के उनके अनुभव के बारे में पूछा, तो जाफर ने एक अलग अंदाज में इसका जवाब दिया।

उन्होंने कहा, "टी20 बल्लेबाजी के बारे में बहुत कुछ नहीं है जो मैं उसे सिखा सकता हूं, वह एक महान खिलाड़ी है। मैं उन्हें केवल सोशल मीडिया पर मजाक करने के बारे में सिखा सकता हूं।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल