लाइव टीवी

वसीम जाफर से बलविंदर सिंह संधू तक, मुंबई टीम के हेड कोच बनना चाहते हैं ये क्रिकेटर

Updated May 25, 2021 | 13:03 IST

Mumbai team head coach post: वसीम जाफर से लेकर बलविंदर सिंह संधू समेत 9 क्रिकेटर्स ने मुंबई टीम का हेड कोच बनने की ख्वाहिश जताई है। इन क्रिकेटर्स ने आवेदन कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
वसीम जाफर (फाइल फोटो)

मुंबई: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर, सईराज बहुतुले और प्रथम श्रेणी के पूर्व क्रिकेटर अमोल मजुमदार ने मुंबई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया है। उनके अलावा भारत की 1983 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू ने भी इस पद के लिए आवेदन किया है।

इन खिलाड़ियों का नाम भी शामिल

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने एक बयान में कहा कि मुंबई की सीनियर पुरुष टीम के लिए नौ उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। इनमें बलविंदर सिंह संधू, वसीम जाफर, साईराज बहुतुले, अमोल मजूमदार, सुलक्षण कुलकर्णी, प्रदीप सुंदरराम, नंदन फडनीस, उमेश पटवाल और विनोद राघवन शामिल हैं। एमसीए ने कहा, 'क्रिकेट सुधार समिति ने इस सप्ताह में साक्षात्कार आयोजित करने का फैसला किया है।'

जाफर उत्तराखंड टीम के मुख्य कोच थे

31 टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले जाफर उत्तराखंड टीम के मुख्य कोच थे, लेकिन चयनकतार्ओं और सचिव के साथ चयन मामलों में मतभेदों के कारण उन्हें पद छोड़ना पड़ा था। वह आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम के बल्लेबाजी कोच भी हैं। बाहुतुले ने दो टेस्ट और आठ वनडे खेले हैं और वह गुजरात टीम के कोच थे। मुंबई और रेलवे के पूर्व बल्लेबाज अमित पाग्निस 2020-21 सीजन के लिए मुंबई राज्य टीम के कोच थे, जिसमें केवल सीमित ओवरों के क्रिकेट टूर्नामेंट का हिस्सा थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल