लाइव टीवी

चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी पर मार्कस हैरिस ने किया ये कमेंट, वसीम जाफर ने कर दिया ट्रोल

Updated May 22, 2021 | 13:05 IST

Wasim Jaffer on Marcus Harris: हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्कस हैरिस ने चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी पर कमेंट किया था। अब इसे लेकर वसीम जाफर ने रिएक्ट किया है।

Loading ...
मार्कस हैरिस और वसीम जाफर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने मजाकिया ट्वीट और मीम के को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। जाफर के चुटीले ट्वीट लोगों को बेहद पसंद आते हैं। अब जाफर ने फनी अंदाज में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्कस हैरिस को ट्रोल किया है। बता दें हारिस ने हाल ही में चेतेश्वर पुजारा की तारीफ करते हुए कहा था कि भारतीय खिलाड़ी गाबा टेस्ट में बिलकुल एक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज की तरह खेला। बता दें कि भारत ने गाबा टेस्ट 3 विकेट से जीतकर सीरीज अपनी नाम की थी।

जाफर ने कुछ ऐसे लिए हैरिस के मजे

जाफर ने पुजारा को लेकर किए गए हैरिस के कमेंट पर जमकर मजे लिए। जाफर ने अपने आधिकारि ट्विटर अकाउंट पर हैरिस का बयान शेयर किया और साथ ही कटाक्ष करते हुए लिखा, 'आश्चर्य है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्यों ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की तरह नहीं खेले?' जाफर के इस ट्वीट के पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कई यूजर्स जहां जाफर के तंज कसने की महारत की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं कई लोग पूर्व भारतीय बल्लेबाज से असहत नजर आए। जाफर के ट्वीट को अब तक 14 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

मार्कस हैरिस ने क्या बयान दिया था

गाबा टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा ने 211 गेंदों में 56 रन और ऋषभ पंत ने 138 गेंदों में नाबाद 89 रन की पारी खेली थी। मार्कस हैरिस ने 'क्रिकेट लाइफ स्टोरीज' यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, 'गाबा टेस्ट का पांचवां दिन शानदार था। पूरे दिन सोचते रहे कि क्या वे लक्ष्य करने जाएंगे या नहीं?'। मुझे लगता है कि ऋषभ ने उस दिन सबसे अच्छी पारी खेली थी, लेकिन पुजारा ने जिस तर डटकर सामना किया, वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले। उन्होंने सबकुछ छाती पर झेला। पूरी टीम ने पुजारा के इर्द-गिर्ग ही बल्लेबाजी की। हालांकि, हमारा सीरीज हारना निराशाजनक था।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल